राजस्थान प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां दौरे पर पहुंचे अलवर, जन-जन से किया संवाद..

राजस्थान में विधानसभा चुनाव को लेकर सरगर्मी बढ़ती ही जा रही है. जिसके चलते कांग्रेस और बीजेपी चुनाव जीतन के लिए तैयारियों में भी जुट गई है. इस बीच बीजेपी राजस्थान प्रदेश अध्यक्ष लगातार हर जिले के प्रवास पर जा रहे हैं और जन-जन से मुलाकात करके उनकी समस्याओं को सुन रहे हैं. बुधवार को प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां राजस्थान के अलवर जिले के प्रवास पर पहुंचे.

एक दिवसीय दौर पर अलवर पहुंचे सतीश पूनियां..

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनियां अलवर जिले के प्रवास पर विभिन्न अभिनंदन, संगठनात्मक और सामाजिक कार्यक्रमों में शामिल हुए. सतीश पूनियां नई दिल्ली से सड़क मार्ग द्वारा अलवर पहुंचे, जहां उन्होंने तिजारा, किशनगढ़बास और अलवर ग्रामीण विधानसभा क्षेत्रों में विभिन्न कार्यक्रमों में आमजन और कार्यकर्ताओं से संवाद किया. वह अलवर जिले में मनसा चैक, टपूकड़ा, टपूकड़ा बस स्टैंड, तिजारा, शाबादी ग्राम, चिकानी, टेल्को सर्किल, नमन होटल, हनुमान सर्किल आदि स्थानों पर अभिनंदन कार्यक्रमों में शामिल हुए.

मालाखेड़ा के झारेड़ा गांव में सतीश पूनियां ने स्वर्गीय पुन्याराम जाटव और स्वर्गीय भगवानी देवी जाटव के मूर्ति अनावरण कार्यक्रम में जनसभा को संबोधित किया. उन्होंने कार्यकर्ताओं को विधानसभा चुनाव 2023 में भाजपा के विजय संकल्प में मजबूती से जुटने का आहवान किया और कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कुशल नेतृत्व में तीन चौथाई बहुमत के साथ राजस्थान में भाजपा की सरकार बनेगी एवं 2024 में नरेन्द्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनेंगे और युवा एवं किसान विरोधी राज्य की कांग्रेस सरकार की विदाई तय है.