BJP राजस्थान प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां ने युवाओं से की मुलाकात, स्वामी विवेकानंद की राह पर चलने की दी सलाह..

राजस्थान में विधानसभा चुनाव को लेकर सियासत गरमाने लगी है. कांग्रेस और बीजेपी दोनों पार्टी चुनाव में जीत हासिल करने के लिए पूरजोर कोशिशों में लग गई है. इस बीच बीजेपी राजस्थान के प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां राजस्थान के हर जिले में जाकर जनता से जु़ड़ने का कार्य कर रहे हैं. सतीश पूनियां की छवि उनके शुरूआती राजनीतिक सफर से ही ग्राउंड टू अर्थ नेता के रूप में बनी रही है.

राजस्थान प्रदेशाध्यक्ष ने युवाओं के सवालों के दिए जवाब..

प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां को अकसर लोगों से मिलते और उनकी समस्याओं को सुनते समझते देखा जाता है. इसी कड़ी में एक बार फिर गुरूवार को वह युवाओं से मिलने पहुंचे और युवाओं से सवालों के जवाब देते हुए दिखाई दिए. कुचामनसिटी में युवा संसद में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनियां ने युवाओं से बातचीत की.

इस मुलाकात के दौरान उन्होंने कई युवाओं के सवालों के जवाब दिए. उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि स्वामी विवेकानंद जी एक पंच लाइन हर इंसान का मनोबल को बढ़ाने वाली साबित होती है वो है- उठो, जागो और लक्ष्य की प्राप्त होने तक मत रूको. इस दौरान जब एक छात्र ने उनसे बेरोजगारी को लेकर सवाल पूछा तो उन्होंने अपने जवाब में कहा कि शा और अवसाद राजस्थान और देश के विद्यार्थियों को विचलित करते हैं। कोटा शहर में इस तरह की खबरें अक्सर सुनने और पढ़ने को मिलती हैंl विश्व के सबसे विख्यात गायक माइकल जैक्सन भी अवसाद का शिकार थे। कई बड़े-बड़े क्रिकेटर और फिल्म स्टार भी अवसाद से गुजरते आए हैं लेकिन विकट से विकट परिस्थितियों में भी हमे नशे और अवसाद के रास्तों पर नहीं जाना है.