Rajasthan: 25 दिन से शव तलाश रही नाकाम पुलिस

Rajasthan: गहलोत सरकार में भी दिल्ली जैसा हत्याकांड

Rajasthan के नागौर जिले में श्रद्धा वॉल्कर हत्याकांड जैसे हत्या कांड को अब एक महीना के लगभग बीत चुका है, लेकिन अब तक अब पुलिस में ज्यादा कुछ हासिल नहीं कर पाई है।

अभी तक कपड़े, बाल और जबड़ा ही बरामद

अभी तक महिला के कपड़े बाल और जबड़ा बरामद हुआ है, उसके शव को कैसे और कहां ठिकाने लगाया गया है, इसको लेकर हत्यारोपी प्रेमी लगातार पुलिस को भी गुमराह करते हुए दिखाई दे रहा है, जिस तरह से Rajasthan पुलिस इस केस में कार्य करते हुए नजर आ रही है। उससे Rajasthan सरकार की पुलिस पर भी अहम सवाल उठते हुए दिखाई दे रहे हैं

हत्याकांड में पुलिस की लाचारी आई सामने

जिस तरह से पुलिस लाचारी के साथ काम कर रही है, उसे लेकर अब लोगों में भी गुस्सा सामने आता दिखाई दे रहा है। यह वारदात के 25 दिन बीत जाने के बावजूद भी अभी तक पुलिस को शव बरामद नहीं हुआ है।

Rajasthan के बालासर गांव की घटना

आपको बता दें कि Rajasthan के श्री बालाजी थाना इलाके के बालासर गांव की यह घटना सामने आई है, जहां पर एक विवाहिता मायके से ससुराल का कहकर अपने प्रेमी के साथ 20 जनवरी को चली गई थी। जब ससुराल नहीं पहुंची तो उसके बाद परिजनों द्वारा उसकी तलाश की गई, लेकिन वह नहीं मिली और उसका मोबाइल भी बंद आ रहा था।
इसके बाद 22 जनवरी को महिला के परिजनों ने पुलिस में इसकी रिपोर्ट दर्ज करवाई। 28 जनवरी को नागौर शहर के मालवा रोड केंद्र विद्यालय के पीछे झाड़ियों में कुछ कपड़े और बाल बरामद हुआ पुलिस ने इसकी सूचना परिजनों को दी, जहां पर परिजनों ने उसकी पहचान अपनी बेटी गुड्डी के रूप में की थी, इस पर पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

प्रेमी अनोपाराम गिरफ्तार

इस घटना के बाद पुलिस ने उसके प्रेमी अनोपाराम को गिरफ्तार किया, लेकिन अब तक उससे ज्यादा कुछ पुलिस बरामद नहीं कर पाई है। गुड्डी को उसके रिश्तेदारों ने उसके साथ आखरी बार मोटरसाइकिल पर बैठे हुए देखा था इस पर पुलिस ने आरोपी सख्ती से पूछताछ की उसने प्रेमिका की हत्या करना कबूल किया और उसके शव के टुकड़े-टुकड़े करके डेरवा गांव में के कुएं में फेंक दिए। लेकिन पुलिस को सर्च अभियान के दौरान पुलिस को वहां से कुछ भी नहीं मिला। इसके बाद आरोपी ने पुलिस को बताया कि, उस पर शादी का दबाव बनाया था इस पर वह गुड्डी को लेकर कुचेरा थाना इलाके के बुटाटी धाम पहुंच गया, जहा उसको मौत के घाट उतार दिया

Read More:

लेकिन यह सब कितना सच है इसके बारे में अब तक कोई भी नहीं जान पाया है, इसमें राजस्थान सरकार की पुलिस पूरी तरह से नाकाम साबित हुई है और अब लोग सरकार पर भी सवाल उठाते हुए नजर आ रहे हैं, जिस तरह से पुलिस की कार्यप्रणाली देखिए उसके बाद लोग काफी निराश भी दिखाई।