Rajasthan News: भाजपामय हुआ उदयपुर, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने सीएम गेहलोत पर जमकर बोला हमला

Table of Contents

Rajasthan News Update

बुधवार को रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और गुरुवार को राष्ट्रीय अध्यक्ष JP Nadda के दौरे के बाद आज केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भी राजस्थान(Rajasthan News) दौरे पर पहुंचे हैं. इस दौरान उन्होंने राजस्थान के उदयपुर स्थित गांधी ग्राउंड में विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम गेहलोत पर जमकर निशाना साधा। इस दौरान उन्होंने मौजूद जनमानस को देखते हुए तंजा कसा कि “मुख्यमंत्री अशोक गहलोत बिना मतलब इस उम्र में इधर-उधर घूम रहे हैं। कोई उन्हें इस सभा का वीडियो भेज दे, असलियत पता चल जाएगी।”

 Amit Shah at Udaipur
Amit Shah at Udaipur

सीएम गेहलोत पर जमकर साधा निशाना 

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने प्रदेश के मुख्यमंत्री गेलहोत पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि “गहलोत सरकार भ्रष्टाचार में नंबर वन है। सभी भ्रष्टाचारी एक जगह इक्टठा हो गए हैं। हमारी सरकार पर अभी तक भ्रष्टाचार का कोई आरोप नहीं लगा है।” यही नहीं इस दौरान एक बार फिर से कन्हैयालाल हत्याकांड पर कांग्रेस सरकार को घेरते हुए उन्होंने कहा कि गहलोत सरकार तो कन्हैयालाल के हत्यारों को पकड़ना ही नहीं चाहती थी। एनआईए ने कन्हैयालाल के हत्यारों को पकड़ा है। गहलोत सरकार प्रदेश में वोट बैंक की राजनीति करती है।

Read More: RAJASTHAN NEWS: बीकानेर से पीएम मोदी देश को सौंपेंगे 20868 करोड़ का अमृतसर -जामनगर एक्सप्रेसवे

नौ साल में मोदी ने देश को सुरक्षित करे का काम किया 

इस दौरान उन्होंने 2023 में राजस्थान में भाजपा सरकार बनाने और साथ ही 2024 में मोदी को पीएम बनाने का संकल्प भी दिलाया। साथ ही सर्जिकल स्ट्राइक की ज्यादा तजा करते हुए उन्होएँ कहा कि “पीएम मोदी की सरकार से पहले सीमा पार से कोई भी आलिया, मालिया, जमालिया घुस जाते थे। केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार ने देश का सुरक्षित किया। सर्जिकल स्ट्राइक कर मुंहतोड़ जवाब दिया। 9 साल में मोदी जी ने देश को सुरक्षित करने, देश का विकसित करने का काम किया।”