Rajasthan News: गड्ढे में डूबा युवक तो कांग्रेस विधायक के बिगड़े बोल, बोले- ‘ये तो रोज ही मरते हैं…..

Table of Contents

Rajasthan News Update

बीते छह दिनों से हिमाचल, उत्तराखंड(Uttarakhand News), दिल्ली(Delhi News) और पंजाब में लगातार बारिश हो रही है। इस दौरान इन राज्यों के कई शहर पूरी तरह से जलमग्न हो गए. ऐसा ही कुछ देखने को मिला है राजस्थान(Rajasthan News) में जहां बीते कुछ दिनों से हो रही बारिश के कारण राज्य के कई इलाके में भारी जलभराव देखा गया. इस दौरान सड़क पर गड्ढे में डूबे युवक की खबर को लेकर पूंछे गए सवाल का उत्तर देते हुए कांग्रेस विधायक महादेव सिंह खंडेला द्वारा दिया गया संवेदनाहीन बयान चर्चा का विषय बना हुआ है।

राजस्थान के विधायक महादेव सिंह खंडेला
राजस्थान के विधायक महादेव सिंह खंडेला

कांग्रेस विधायक के बिगड़ैल बोल

बता दें कि सीकर से कांग्रेस विधायक महादेव सिंह खंडेला अपने विवादित बयान को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. दरअसल दो दिन पहले सीकर में बारिश के पानी से भरे गड्ढे में 17 साल के छात्र के डूबने की खबर सामने आयी थी जिसपर पूंछे गए सवाल को लेकर कोंग्रेसी विधायक ने कहा कि “ये तो रोज ही मरते हैं…क्या बात करते हो आप…नदियों में डूब गए तालाबों में डूब गए’. हालांकि इस धटना के सुर्ख़ियों में आने के बाद लापरवाही बरतने पर सीकर नगर परिषद के एक अधिशाषी अभियंता को निलंबित कर दिया गया है.

Read More: RAJASTHAN NEWS: आज पीएम मोदी प्रदेश को दूसरी वन्दे भारत की देंगे सौगात, ये रहेगा रुट और टाइमिंग

पूर्व केंद्रीय मंत्री ने साधा निशाना 


कांग्रेसी विधायक के इस संवेदनहीन बयान पर पूर्व केंद्रीय मंत्री और बीजेपी सांसद राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने खंडेला के बयान पर जमकर निशाना साधा है. इस बयान पर टिप्पणी करते हुए उन्होंने कहा कि “क्योंकि शर्म इन्हें आती नहीं ! संवेदनहीन कांग्रेस ने लाज-शर्म सब बेच दिया है. गृह’लूट’ कुशासन में किसान आयोग के अध्यक्ष का ये बेशर्मी भरा बयान ही ही कुख्यात कांग्रेस के नेतृत्व की सोच, विचारधारा को दिखाता है. संवेदना के दो शब्द कहने और अपनी अव्यवस्था पर शर्मिंदगी के बजाए ऐसे बयान अब और #नहीं_सहेगा_राजस्थान.”