Rajasthan News: गहलोत सरकार के मंत्री के भतीजे ने दिखाई दबंगई, पावर के नसे में चूर होकर होटल में की तोड़फोड़, वीडियो वायरल

Table of Contents

Rajasthan News Update

राजस्थान से एक बार फिर CM Gehlot के मंत्री के भतीजे ने पावर के नशे में चूर होकर अपनी दबंगाई दिखाई है. इस बार वीडियो में प्रदेश के खाद्य एवं आपूर्ति मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास के भतीजे हर्षदीप सिंह होटल में तोड़फोड़ करते नज़र आ रहे हैं. यही नहीं मौके पर मौजूद लोगों का कहना है कि हर्षदीप सिंह और उसके साथियों ने नशे की हालत में पुलिस की मौजूदगी में उस गेस्ट और होटल के स्टाफ के साथ मारपीट की.

Rajasthan News
Rajasthan News

तोड़फोड़ का वीडियो वायरल 

एक महीने पहले जहां राजस्थान सरकार के कैबिनेट मंत्री टीकाराम जूली के भतीजे रोहित जूली का वीडियो (जिसमें वो पुलिसवालों के साथ टशन दिखाते नजर आ रहे थे) सुर्खियों आने से लचर कानून व्यवस्था पर सवाल खड़ा हुआ था वहीं एक बार फिर प्रदेश के खाद्य एवं आपूर्ति मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास के भतीजे हर्षदीप सिंह का वीडियो सामने आने के बाद से ही एक बार फिर गहलोत सराकर पर सवाल खड़ा होना शुरू हो गया है. दरअसल कल से ही सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें गेहलोत सरकार के खाद्य एवं आपूर्ति मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास के भतीजे हर्षदीप सिंह पुलिस वालों के सामने ही होटल वालों पर टशन झाड़ते दिखाई दे रहे हैं.

इस वीडियो की जानकरी देते हुए होटल मालिक अभिमन्यु सिंह ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि मंगलवार देर रात प्रताप सिंह खाचरियावास के भतिजा हर्षदीप सिंह अपने कुछ दोस्तों के साथ कुछ दोस्तों के साथ होटल में आया. इसी दौरान उसकी और उसके साथ आए कुछ साथियों की होटल के एक गेस्ट के साथ कुछ कहासुनी हो गई. इसके बाद वो गेस्ट अपने रूम में चला गया, लेकिन प्रताप सिंह खाचरियावास के भतिजे ने होटल के स्टाफ से उसके रूम नंबर की जानकारी मांगी. होटल के स्टाफ ने गेस्ट की प्राईवेसी का ध्यान रखते हुए ऐसा करने से मना कर दिया. इसके बाद हर्षदीप सिंह ने होटल में तोड़फोड़ शुरू कर दी.

Read More: RAJASTHAN NEWS: दरिंदगी से परेशान नाबालिग ने फंदे से लटक कर दी जान, हाथ पे लिखे मिले दो नाम

 

पुलिस वालों के सामने ही स्टाफ से की मारपीट

यही नहीं आगे जानकारी देते हुए होटल मालिक अभिमन्यु सिंह ने बताया कि आरोपी द्वारा होटल स्टाफ ने पुलिस को इस तोड़फोड़ की सूचना दी. इसके बाद रात करीब 3 बजे वो गेस्ट जिससे हर्षदीप सिंह की कहासुनी हुई थी, वो लॉबी में आया. हर्षदीप सिंह और उसके साथियों ने नशे की हालत में ही पुलिस की मौजूदगी में उस गेस्ट और होटल के स्टाफ के साथ मारपीट की. साथ ही धमकी देते हुए कहा कि ‘अभी अपने पिता को फोन लगाऊं क्या?’