Rajasthan News: चार दिन बाद पीएम मोदी प्रदेश की दूसरी वंदेभारत को दिखाएंगे हरी झंडी, ये रहेगा शेड्यूल

Table of Contents

Rajasthan News Update

राजस्थान (Rajasthan News) चुनाव में अब 4 महीने से भी काम का समय बचा हुआ है. इसको मद्देनज़र रखते पक्ष विपक्ष के सभी लोग अधिक से अधिक वोटरों की साधने की कोशिश में जुटें हैं. ऐसे में भाजपा के दिग्गज नेताओं द्वारा सत्तावापसी के लक्ष्य के साथ एक के बाद एक ताबतोड़ रैलियाँ की जा रही हैं. इसी कड़ी में एक बार फिर PM Modi राजस्थान के दौरे पर आने को हैं. जहां 7 जुलाई को वो प्रदेश की दूसरी वंदेभारत को हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे।

Rajasthan News Update

ऐसा रहेगा शेड्यूल 

7 जुलाई को पीएम मोदी द्वारा देश को समर्पित की जाने वाली राजस्थान की दूसरी वंदेभारत जोधपुर से साबरमती के बीच दौड़ेगी। शुरुवाती जानकारी की मानें तो वंदे भारत जोधपुर से सुबह 6 बजे साबरमती के लिए रवना होगी. यह वाया पाली, फालना और आबूरोड में स्टॉपेज लेते हुए दोपहर 12 बजे साबरमती पहुंचेगी. इसके बाद वापसी में शाम को 5 बजे साबरमती से प्रस्थान करते हुए रात 11 बजे के करीब जोधपुर पहुंच जाएगी. हालांकि इस ट्रैन के टिकट को लेकर फिलहाल रेलवे ने कोई भीआधिकारिक जानकारी नहीं दी है लेकिन सूत्रों की मानें तो रेल का शेड्यूल जारी होते ही ऑनलाइन किराये की सूची भी जारी कर दी जायेगी।

Read More: RAJASTHAN ELECTION 2023 के लिए मोदी, शाह और नड्डा की तिकड़ी ने बनाया ये धांसू प्लान, इस तरह से भाजपा जीतेगी राजस्थान का गढ़

अमित, नड्डा और राजनाथ की तिगड़ी पहले ही कर चुकी है दौरा 

राजस्थान के गढ़ को जीतने के लिए बीते सप्ताह में बुधवार को रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, गुरुवार को राष्ट्रीय अध्यक्ष JP Nadda और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पहले ही प्रदेश के दौरे पर पहुंचे चुके हैं. इस दौरान उन्होंने राजस्थान की जनता को 2023 में राजस्थान में भाजपा सरकार बनाने और साथ ही 2024 में मोदी को पीएम बनाने का संकल्प भी दिलाया।