Rajasthan News: ग्रामीण के सवाल पर झल्लाए कांग्रेस विधायक, बोले- अभी तक कुछ नहीं करवाया और आगे भी नहीं करवाऊंगा, वीडियो वायरल

Table of Contents

Rajasthan News Update

इस साल के अंत तक  मध्यप्रदेश(Madhya Pradesh) के साथ साथ राजस्थान(Rajasthan News) में भी विधान सभा चुनाव होने हैं. ऐसे में जहां एक तरफ कांग्रेस सत्ता में वापसी को देख रही है वहीं दूसरी तरफ सत्ता बचाये रखने के लिए उसे आपसी कलह से निपटना पड़ा रहा है. दरअसल राजस्थान में जहां कांग्रेस के दो दिग्गज नेता सचिन पायलट और मुख्यमंत्री अशोक गेहलोत के बीच की कलह पार्टी के लिए नासूर बनती जा रही है वहीं इस दौरान सोशल मीडिया पर विराल एक वीडियो ने भी कांग्रेस की छवि को आउर धूमिल किया है। लोगों द्वारा यह विडिओ जमकर शेयर करते हुए कांग्रेस को जमकर ट्रोल किया जा रहा है.

MLA Ruparam Dhande
MLA Ruparam Dhande

आखिर क्यों झल्लाए कांग्रेस विधायक 

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो राजस्थान के जैसलमेर का बताया जा रहा है. जहां कांग्रेस के विधायक रूपाराम धनदे एक ग्रामीण के प्रश्नों का उत्तर देते हुए अचानक से झल्ला गए. दरअसल कांग्रेस विधायक अपने क्षेत्र में जनता के बीच पार्टी का प्रचार कर रहे थे। इस दौरान एक ग्रामीण ने उनसे पूछा कि आपने साढ़े चार साल में विधायक कोटे से किया काम करवाया है?
इसका जवाब देते हुए विधायक धनदे ने झल्लाते हुए कहा कि “नहीं करवाया और आगे भी नहीं करवाऊंगा, यह तो में ऐसे ही फॉर्मलटी कर रहा हूं.” यही नहीं अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए उन्होंने कहा कि ‘मुझे वोट देने हो तो देना वरना मत देना,हाथा जोड़ी कोनी करां किसी और को वोट दे देना पहले दिया था.’

Read More: RAJASTHAN ELECTION 2023: चुनाव के पहले बिगड़े सीएम गहलोत के बोल, कहा- ‘RSS और बीजेपी दंगे करवाते हैं’

पायलट और गेहलोत के बीच जल्द सलाह करा सकती है पार्टी

छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव से पहले टीएस सिंह देव को उपमुख्यमंत्री बनाकर कांग्रेस आलाकामन ने इशारों इशारों में बहुत कुछ कह दिया है. लकमान के इस फैसले का सीधा तार मुख्यमंत्री गेहलोत और सचिन पायलट से जोड़ कर देखा जा रहा है. सूत्रों की मानें तो सचिन पायलट और अशोक गहलोत के बीच चार साल से चल रही आपसी खींचतान को लेकर जल्द ही आलाकमान बड़ा फैला ले सकती है.