Rajasthan News: अब 6 साल की बच्ची के साथ कलयुगी चाचा ने किया दुष्कर्म, पेट में दर्द होने पर पीड़िता ने किया खुलासा

Table of Contents

Rajasthan Rape Case

राजस्थान(Rajasthan News) की राजधानी जयपुर में 6 साल की बच्ची से दुष्कर्म की खबर सुर्ख़ियों में आयी है. जानकर हैरानी होगी की इस कुकर्म को अंजाम देने वाला और कोई नहीं बल्कि बच्ची का कलयुगी चाचा ही था. फिलहाल मासूम बेटी के आपबीती सुनाने के बाद पीड़िता की मां ने शास्त्री नगर थाने में कलयुगी चाचा पर केस दर्ज करवाया दिया है. सूचना मिलते ही पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत FIR दर्ज कर जांच भी शुरू कर दी है।

 Jaipur 6 year old girl rape case
Jaipur 6 year old girl rape case

बच्ची ने किया चौंकाने वाला खुलासा

या खबर 18 जून की बताई जा रही है जहां अपने देवर के साथ बच्ची को खेलता देख मां घर के कामों में लग. इस दौरान जब करीबन आधे घंटे बाद वह वापस से बेटी को संभालने पहुंची तो देवर कमरे में नहीं था और बेटी बेतहाशा दर्द से तड़प रही थी। इसके बाद जब शक होने पर मां ने बच्ची से पूंछा की क्या हुआ तो नाबालिग ने अपने कलयुगी चाचा के कुर्कमों का खुलासा किया। इसके बाद ही पीड़ित बच्ची को लेकर उसके मम्मी-पापा नजदीकी थाने पहुंचे और आरोपी के नाम शिकायावत दर्ज कराई।

Read More: RAJASTHAN NEWS: CYCLONE BIPARJOY ने खोली जर्जर स्वास्थ्य व्यवस्था की पोल, अस्पतालों में उमड़ा नदी-नाले के पानी का सैलाब

क्या बोली पुलिस

बता दें कि बच्ची के खुलासा करने के बाद ही पीड़ित बच्ची को लेकर उसके मम्मी-पापा नजदीकी थाने पहुंचे और चाचा के नाम की शिकायत लिखवाई। शिकायत मिलते ही पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत FIR दर्ज कर की और तिरिक्त पुलिस उपायुक्त मनोज कुमार शर्मा की निगरानी में जांच भी शुरू कर दी है। इस दौरान पुलिस ने बताया कि शास्त्री नगर निवासी एक महिला ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। शिकायत में बताया कि 18 जून को दोपहर वह घर का काम कर रही थी। दोपहर करीब 3 बजे 6 साल की बेटी कमरे में मोबाइल देख रही थी। उसने देवर को कमरे में बेटी के पास खेलने जाते हुए देखा। कमरे में मासूम बेटी के पास देवर के होने पर वह निश्चिंत होकर अपना काम करने लगी। पर जब आधे घंटे बाद बच्ची को संभालने वो उसके पास गयी तो वह दांग रह गई. देवर कमरे में मौजूद नहीं थी और बच्ची पेट दर्द से कराह रही थी और पूछने पर उसने चाचा के करतूतों का खुलासा किया।

Read More: RAJASTHAN में नहीं थम रहा बेटियों पर अत्याचार, अब 11 साल की नाबालिग से उसी के फुफेरे भाइयों ने किया गैंगरेप