Rajasthan: गृह मंत्री अमित शाह 25 और 26 फरवरी को भरतपुर दौरे पर

Rajasthan में इस बार बीजेपी ने चुनावी बिगुल फूंक दिया है। इसके लिए बीजेपी से गृह मंत्री अमित शाह 25 और 26 फरवरी को Rajasthan में भरतपुर का दौरा करने वाले हैं। इस दौरान उनका संत रविदास मंदिर जाकर पूजा अर्चना करने का भी कार्यक्रम देखा गया है।

Rajasthan: अमित शाह करने जा रहे भरतपुर का दोरा

भरतपुर Rajasthan में कांग्रेस का गढ़ माना जाता है और इसे हटाने के लिए बीजेपी आप पूरी तैयारी कर चुकी है और इस बार वह जाटव और बेरवा वोटो को भी रिझाने की रणनीति बनाते हुए देखी जा रही है। इसके लिए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह 25-26 फरवरी को भरतपुर आएंगे।

इस कार्यक्रम के लिए बीजेपी के सभी पदाधिकारी तैयारियों में लग गए हैं और वह भरतपुर संभाग की प्रत्येक विधानसभा सीट पर सभी लोगों को सभा में आयोजित करने का भी न्योता देने वाले हैं। यहां पर आपको बता दें कि, 15 से 50 हाजार के बीच जाटव और बेरवा मतदाता है. इस संख्या को देखते हुए बीजेपी ज्यादा से ज्यादा वोटों को बसपा से अपनी और लाने की भी कोशिश करते हुए नजर आ सकती है।

संत रविदास के मंदिर में करेंगे पूजा :Rajasthan

बताया जा रहा है कि, गृह मंत्री अमित शाह भरतपुर दौरे के दौरान संत रविदास के मंदिर जाकर पूजा अर्चना करने का भी कार्यक्रम रखेंगे। वहीं नगर निगम के पीछे संत रविदास के मंदिर का निरीक्षण भी किया है। इसके साथ ही बीजेपी के जिला कार्यालय का भी उद्घाटन करने वाले हैं। यहा वह अपने आगे की रणनीति बताते हुए नजर आने वाले हैं।

Read More: RAJASTHAN BJP ने उठाया बजट रिव्यू में बड़ा मुद्दा

आपको बता दें कि, जाटों और बेरवा वोटो से ही बहुजन समाज पार्टी भरतपुर संभाग में एक मजबूत मानी जाती है, लेकिन इस बार बीजेपी उसे अपनी तरफ लाने की पूरी कोशिश करते हुए नजर आ रही है। इसके पहले भी उत्तर प्रदेश चुनाव में भी बेरवा और जाटव समाज के लोग बीजेपी की तरफ रुख करते देखे गए हैं उन्हें यह पार्टी काफी ज्यादा पसंद आई है। इसी वजह से इस बार बीजेपी भी अपनी रणनीति तैयार करते हुए नजर आ रही है।