Rajasthan में दिन दहाड़े BJP नेता पर की चली गोलियां, 15 मिनट में कोटा में दो जगह चली गोलियां

Table of Contents

जानें क्या है पूरी खबर

आपको बता दें एक बार फिर Rajasthan में Ashok Gehlot सरकार के लचर कानून व्यवस्था का मामला सामने आया है। दरअसल कल दिन दहाड़े कोटा में बीजेपी नेता कौशल सोनी पर फायरिंग कर जानलेवा हमले की कोशिश की गई। हालांकि इस दौरान बीजेपी नेता किस्मत के धनी रहे और गोली काउंटर पर जा लगी और उनकी जान बच गई। यही नहीं इसके बाद बदमाशों ने कोटा में ही बीच बाजार एक और फायरिंग को अंजाम दिया।

 

Rajasthan के कोटा शहर में दिन दहाड़े फायरिंग पर क्या बोले बीजेपी नेता

जी हां आपको बता दें इस घटना की जानकारी देते हुए भाजपा नेता कौशल सोनी ने बताया की वह अपने भाई के साथ Rajasthan के कोटा शहर स्थित अपने ज्वेलरी शोरूम में थे । इस दौरान बाइक पर स्वार बदमाशों ने उनपर फायरिंग कर दी हालांकि गनीमत रही की गोली काउंटर पर जा लगी और उनकी जान बच गई और आरोपी फरार हो गए। वहीं घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और बदमाश अतीक और शकील के खिलाफ मामला दर्ज कर तब्तीश शुरू की गई।

 

Rajasthan में फायरिंग के बाद बाजार किए गए बंद

 

वहीं कोटा में हुए इस फायरिंग के बाद आज बाजारों को बंद देखा गया। दरअसल आपको बता दें बीजेपी नेता कौशल सोनी कनवास के पूर्व मंडल अध्यक्ष भी रह चुके हैं। ऐसे में उनपर गोली चलने से सभी व्यापारियों में भारी रोष देखा गया और सभी व्योरियों ने आज पूरे दिन दुकानें न खोल कर CM Ashok Gehlot के कार्यकाल के दौरान लचर कानून व्यवस्था के खिलाफ प्रदर्शन किया।