Rajasthan Sarkar की क्रूरता, गर्भवती महिला के पेट में मारी लात

Table of Contents

मुँह से खून फेंक शिशु की गर्भ में ही मौत, गहलोत सरकार चुप

इस समय Rajasthan के हरियाणा के भिवानी में हुए दो कथित मुस्लिम युवकों की हत्या और उनकी जली हुई मिली लाश का मामला इस समय सुर्खियों में बना हुआ है। वही इस मामले में Rajasthan की पुलिस जांच कर रही है, लेकिन इस बार Rajasthan पुलिस भी कहीं ना कहीं आरोपी की तरह आरोपित साबित होते हुए दिखाई दे रही है।

गहलोत सरकार आई घेरे में

पुलिस द्वारा जांच के दौरान आरोपियों के घर पर पूछताछ के लिए गई थी, जहां पर वहां मौजूद महिलाओं और उनके परिवार वालों को पुलिस द्वारा प्रताड़ित किया गया है। वहीं भरतपुर के पुलिस अधीक्षक ने दावा किया है कि, पुलिस आरोपित के घर के भीतर नहीं गई थी और उन्होंने इन आरोपों को झूठा बताते हुए कहा है कि पुलिस वहां से पूछताछ कर वापस लौट आई है।

Rajasthan पुलिस ने आरोपियों के घर दी दबिश

आपको बता दें कि, Rajasthan के पुलिस जांच के लिए आरोपियों के घर गई थी। जहां पर पुलिस ने इस केस में आरोपी बनाए गए श्रीकांत पंडित की गर्भवती पत्नी को पुलिस ने प्रताड़ित किया था और उन्हें मारा था, जिसके कारण उनके बच्चे की गर्भ में ही मौत हो गई थी। श्रीकांत की मां का कहना है कि पुलिसकर्मी ने उनकी बहू की पेट पर लात मार दी। इससे बच्चा गर्भ में ही मर गया।

श्रीकांत की माँ ने लगाये Rajasthan पुलिस पर गंभीर आरोप

श्रीकांत की माँ ने बताया कि घर में घुसते ही राजस्थान पुलिस श्रीकांत के बारे में पूछने लगी। इसके बाद उन्होंने बताया कि श्रीकांत घर पर नहीं है। इतना सुनकर पुलिसकर्मी भड़क गए और परिजनों को गालियाँ देने लगे। जब परिवार की महिलाओं ने उन्हें ऐसा नहीं करने के लिए कहा तो वे, उनसे मारपीट करने लगे। वे घर के सदस्यों को पीटते हुए कमरे की तलाशी शुरू कर दी।

Read More: ASHOK GEHLOT ने डॉक्टर्स पर साधा निशाना

अब इस घटना को लेकर लोग राजस्थान सरकार पर भी सवाल उठाते हुए दिखाई दे रहे हैं, वहीं गहलोत सरकार से भी इस बात का जवाब मांग रहे हैं। राजस्थान पुलिस ने जिस तरह से महिलाओं को प्रताड़ित किया है और बच्चे की गर्भ में ही मौत हो गई है इसके खिलाफ आवाज उठाने की पेशकश की है।

Read More: PAKISTAN जेल में रहने के बाद राजू पिंडारे की हुई भारत वापसी

आरोपियों के परिजनों का कहना है कि, श्रीकांत के ठिकाने के बारे में जानकारी लेने के लिए पुलिस लगातार घरवालों को प्रताड़ित कर रही है। इसी दौरान महिलाओं के साथ भी उन्होंने मारपीट की है, परिजनों ने आरोप लगाया कि, पुलिस अपने साथ श्रीकांत के दो भाई विष्णु और राहुल को भी उठा कर ले गई है। परिजनों की शिकायत के बाद अब हरियाणा पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू की है।