Rajasthan Election: BJP समर्थको को मिला नए जिला अध्यक्षों का फायदा

Table of Contents

बीजेपी का बड़ा फेसला राजस्थान में 8 जिला अध्यक्ष बदले गये

Rajasthan Election: राजस्थान में जैसे जैसे चुनाव नजदीक आ रहे है, वैसे वैसे सभी पार्टियां कोई ना कोई सख्त निर्णय लेते हुए भी नजर आ रही है। उसी तरह से राजस्थान में बीजेपी ने भी कुछ कदम उठाए हैं। इस बार बीजेपी ने प्रदेश से सतीश पूनिया जाट जिला अध्यक्ष बदल दिए गए हैं।

राजस्थान में 8 जिला अध्यक्ष बदले गये :Rajasthan Election

Rajasthan Election: हटाए गए जिला अध्यक्ष पूर्व सीएम वसुंधरा राजे के करीबी माने जाते हैं। अब इसके बाद बीजेपी में थोड़े काला भी देखने को मिल सकती है। आपको बता दें कि, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया के करीब लोगों को इस बार जिला अध्यक्ष बनाया गया है। ऐसे में पार्टी में इन दोनों के बीच कुछ दरार भी देखने को मिल सकती है। वहीं पार्टी द्वारा आदेश के बाद अनुसार अलवर उत्तर में सिंह को जिला अध्यक्ष बनाया गया है। वहीं दक्षिण आशू गुप्ता को जिला अध्यक्ष बनाया गया है।
बाड़मेर की बात करें तो यहां पर स्वरूप सिंह को जिलाध्यक्ष घोषित किया है और भरतपुर में ऋषि बंसल को जिला अध्यक्ष बनाया गया है। वहीं बीजेपी आक्रोश सभा में अश्लील डांस की गाज जिलाध्यक्ष संजय नरूका पर गिरी है। उन्हें इस पद से हटा दिया गया है और उनकी जगह पर नया नाम घोषित कर दिया गया है।

Read More : PATHAN: राजस्थान पुलिस के लिए ‘PATHAN’ के स्पेशल शो

आपको बता दें कि जन आक्रोश सभा में जमकर अश्लील डांस हुआ था, जिसके बाद इन पर विपक्षी पार्टियों ने कई आरोप भी लगाए थे और उसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था, जिसके बाद अब प्रदेश बीजेपी ने इस आयोजन को लेकर नाराजगी जताई थी। इस घटना के कारण ही सतीश पूनिया द्वारा संजय नरूका को पद से हटा लिया गया है।