Rajasthan Election 2023 के लिए मोदी, शाह और नड्डा की तिकड़ी ने बनाया ये धांसू प्लान, इस तरह से भाजपा जीतेगी राजस्थान का गढ़

Table of Contents

Rajasthan Election 2023 Update

राजस्थान चुनाव(Rajasthan Election 2023) में अब 5 महीने से भी कम का समय बचा है. ऐसे में सत्तारूढ़ कांग्रेस को धूल चटाने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी(PM Modi), केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की तिकड़ी ने एक धांसू प्लान बनाया है. इस दौरान भाजपा के सभी दिग्गज नेता राजस्थान के विभिन्न इलाकों में एक के बाद एक ताबतोड़ जनसभाओं को सम्बोधित करेंगे।

PM Modi, Amit shah and JP nadda Pic
PM Modi, Amit shah and JP Nadda

तीन दिन में तीन दिग्गजों ने किया सम्बोधन 

अगले ही साल लोक सभा चुनाव होने हैं ऐसे में राजस्थान विधानसभा चुनाव को राजनीतिक दिग्गज 24 चुनाव का सेमीफइनल मान रहे हैं. साथ ही 4 महीने बाद होने वाले विधान सभा चुनाव को लेकर अब बीजेपी आलाकमान ने भी अपनी रफ्तार में तेजी से वृद्धि की है. भाजपा के दिग्गज नेता एक के बाद एक ताबतोड़ रैलियां कर वोटरों को रिझानें में कामयाब होते नज़र आ रहे हैं. पीएम नरेंद्र मोदी, केंद्रीय मंत्री अमित शाह और भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के बनाये धाँसे प्लान पर चलते हुए बीते तीन दिनों में तीन भाजपा नेताओं ने राजस्थान में विशाल जनसभाओं को सम्बोधित किया। इस कड़ी में सबसे पहले बीते बुधवार को रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह फिर गुरुवार को राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा और फिर बीते दिन केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने जनमानस को सम्बोधित करते हुए 2023 में राजस्थान में भाजपा सरकार बनाने और साथ ही 2024 में मोदी को पीएम बनाने का संकल्प भी दिलाया।

Read More: RAJASTHAN NEWS: बीकानेर से पीएम मोदी देश को सौंपेंगे 20868 करोड़ का अमृतसर -जामनगर एक्सप्रेसवे

जुलाई में पीएम मोदी का दौरा 

इसी कड़ी में आने वाली 8 जुलाई को पीएम मोदी भी राजस्थान दौरे पर आने वाले हैं. सूत्रों की माने तो इस दौरे में मोदी राजस्थान के बीकानेर से 20868 करोड़ की लागत से तैयार किये गए प्रधानमंत्री ग्रीन एक्सप्रेस हाईवे के साथ ही केंद्र सरकार की ओर से कराए गए अन्य विकास कार्यों का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे। बता दें कि इस छह लेन एक्सप्रेसवे से अमृतसर से जामनगर का सफर 23 घंटे से घटकर मात्र 12 घंटे में पूरा किया जा सकेगा।

Read More: RAJASTHAN NEWS: भाजपामय हुआ उदयपुर, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने सीएम गेहलोत पर जमकर बोला हमला