Rajasthan Election 2023 : कांग्रेस शासित राज्य में कांग्रेस के ही खिलाफ गरजे PM Modi

Table of Contents

Rajasthan Election 2023 के लिए PM Modi ने भरी हुंकार

एक तरफ जहाँ आज कर्नाटक में विधानसभा की सीटों पर मतदान हो रहा है वहीं दूसरी तरफ प्रधानमंत्री मोदी आज कांग्रेस शासित राज्य राजस्थान   में आगामी विधानसभा चुनाव हेतु हुंकार भरते नज़र आये.इस दौरान उन्होंने राजस्थान के आबू रोड से आगामी Rajasthan Election 2023 हेतु वोटरों को साधते हुए कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि “कांग्रेस चाहती थी कि सूडान में एक को भी गोली लग गई तो उन्हें कर्नाटक में चुनाव में खेल खेलने का मौका मिल जाएगा।”

 

 

PM Modi Jansabha Rally For Rajasthan Election 2023
PM Modi Jansabha Rally For Rajasthan Election 2023

आबू रोड में मोदी ने जनता को याद दिलाया 8 साल पुराना वादा

आज से करीबन 8 साल पहले PM Modi राजस्थान के आबू रोड आये थे लेकिन रात 10 बजे के बाद माइक पर बोलने की अनुमति नहीं होने के कारण उन्होंने भाषण नहीं दिया था साथ ही जनता से वादा किया था की वो फिर यहां आएंगे। जिसके बाद आज जब मोदी एक बार फिर से राजस्थान के आबू रोड पहने तो उनके समर्थकों का ताँता लग गया. इस दौरान उन्होंने विशाल जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि “आपसे किए हुए वादे को भला मैं कैसे भूल सकता था? जब मैं नवरात्र के दौरान आया था तो आपसे कोई बातचीत नहीं कर पाया था। कानून की मर्यादाएं थीं और अनुशासन में रहना मेरा स्वभाव और संस्कार है। उस दिन आपके दर्शन करने का सौभाग्य मिला था। बहुत रात होने के बावजूद आप मुझे आशीर्वाद देने आए थे। मुझे लग रहा था कि आपको नाराज करके जा रहा हूं, पता नहीं कितना गुस्सा निकलेगा।”

 

आबू रोड में गरजे मोदी

आगामी विधानसभा चुनाव हेतु आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी करीबन 8 साल बाद राजस्थान के आबू रोड पहुंचे। इस दौरान उन्होंने जाता को किया हुआ 8 साल पुराना वादा याद दिलाया और फिर कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। कांग्रेस पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा की “कांग्रेस ने वोट की राजनीति के लिए सूडान में फंसे लोगों को चेहरा जगजाहिर कर दिया, उनकी जान खतरे में डाल दी, क्योंकि कांग्रेस चाहती थी कि सूडान में एक को भी गोली लग गई तो उन्हें कर्नाटक में चुनाव में खेल खेलने का मौका मिल जाएगा।” यही नहीं अपने सम्बोधन को आगे बढ़ाते हुए उन्होंने कहा की “जब देश में कोरोना महामारी आई तो कांग्रेस ने अफवाह फैलाई, कांग्रेस चाहती थी कि ज्यादा से ज्यादा लोगों की मृत्यु हो। मोदी इन लोगों की धमकियां और साजिशों के आगे न झुका है, न झुकेगा। यदि मोदी झुकता है तो 140 करोड़ देशवासियों के सामने झुकता है। आप ही मेरे मालिक हैं।”