Rajasthan Election 2023: चुनाव के पहले बिगड़े सीएम गहलोत के बोल, कहा- ‘RSS और बीजेपी दंगे करवाते हैं’

Table of Contents

Rajasthan Election 2023 Update

इसी साल के अंत में मध्य प्रदेश(MP Election 2023) के साथ साथ राजस्थान में भी विधानसभा चुनाव होने हैं. ऐसे में जहाँ एक तरफ मध्यप्रदेश में सियासी गलियारे में हलचल बढ़ती देखि जा रही है तो वहीं राजस्थान में भी चुनाव(Rajasthan Election 2023) को लेकर पार्टियां एक दुसरे पर आरोप प्रत्यारोप कर रहीं हैं. इस कड़ी में बीत दिन सम गेहलोत ने भाजपा और आरएसएस के खिलाफ एक बार फिर जहर उगला है.

CM Gehlot On RSS and BJP
CM Gehlot On RSS and BJP

आरएसएस और भाजपा पर लगाए आरोप

कल जालोर सर्किट हाउस में मीडिया से बात करते हुए सीएम गेहलोत ने भाजपा और आरएसएस पर गंभीर आरोप लगाया है. दरअसल मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि बीजेपी और आरएसएस दंगे करवाते हैं. ये लोगों को धर्म के नाम पर भड़काते हैं.’ यही नहीं इस दौरन बातचीत को आगे बढ़ाते हुए उन्होंने कहा कि बीजेपी गाय को लेकर राजनीति करती है, हम गायों के नाम पर वोटों की बात नहीं करते हैं. हम राजस्थान में हिंदुत्व का एजेंडा नहीं बनने देंगे.

Read More: RAJASTHAN ELECTION 2023: CM गहलोत बोले- कांग्रेस में 2 महीने पहले मिलेंगे उम्मीदवारों को टिकट, बताया जीत का ये फॉर्मूला

बताया था जीत का ये फार्मूला

बीते दिनों राजस्थान के चुनावी दंगल को जीतने के लिए सीएम गेहलोत ने चुनावी फॉर्मूले को बताते हुए कहा था कि असम की तरह राजस्थान में भी चुनाव से दो महीने पहले टिकट का बंटवारा कर दिया जाएगा। उन्होंने ये भी बताय था कि इसबार सिर्फ जीतने वाले उम्मीदवारों को ही पार्टी टिकट दे सकती है.