Budget Leak पर ट्वीट पर ट्वीट, सतीश पूनियां ने कसा तंज :Rajasthan

Rajasthan Budget Leak: मुख्यमंत्री अशोक सिंह गहलोत का बजट आज विधानसभा में पेश किया गया, लेकिन जिस तरह से अशोक गहलोत ने इस बजट के बारे में जेसा सोचा था, उसके विपरीत इसका असर दिखाई दे रहा है। विधानसभा में आते ही मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने एक बड़ी गलती कर दी और करीब 6 मिनट तक पुराना बजट पढ़ते हुए दिखाई दिए।

Rajasthan Budget Leak

ओस घटना के बाद महेश जोशी ने उनके कान में कुछ कहा, उसके बाद सीएम अशोक गहलोत मुस्कुराए और फिर विपक्ष का हंगामा इस दौरान शुरू हो गया। इस दोरान गहलोत समझ गए थे कि, मुझसे एक बड़ी गलती हो चुकी है विपक्ष ने बजट लिक समेत कई गंभीर आरोप भी राजस्थान सरकार पर लगा दिए हैं।

Budget Leak पर शेखावत ट्वीट कर कसा तंज

आरोप सदन तक ही सीमित नहीं रहे, बल्कि इसका असर सोशल मीडिया पर भी देखने को मिल रहा है। सोशल मीडिया पर आप देख सकते हैं कि, ट्विटर के माध्यम से गजेंद्र सिंह शेखावत ने भी अपना तंज कसा है और कहा है कि यह कॉपी आपके पास रखते तो पुराना भाषण नहीं पढ़ना पड़ता।

Paper Leak के बाद अब Budget Leak 

इस पर हनुमान बेनीवाल ने बजट लीक और पेपर लीक की तुलना कर दी और ट्वीट कर कहा कि – “राजस्थान की कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में पेपर लीक हो जाने के बाद आज बजट लीक हो गया, आखिर राजस्थान की कांग्रेस सरकार लोकतंत्र और संसदीय परम्पराओ को कब तक अपमानित करती रहेगी ?

ऐसे-कैसे चलेगी सरकार

इस मामले में हनुमान बेनीवाल द्वारा बताया गया है कि, इसके पहले भी इस तरह की गलती हो चुकी है। इसके पहले पेस्टो गहलोत के प्रथम कार्यकाल के दौरान बजट की कॉपी सार्वजनिक कर दी गई थी, जिसके बाद काफी हंगामा हुआ था। वह कहना चाहते हैं कि अशोक गहलोत अपने बजट की कॉपी तक सही तरीके से संभाल नहीं पाते हैं ऐसे में सरकार किस तरह से चलाएंगे।

Read More : CONGRESS MUKT RAJASTHAN का BJP ने लिया का संकल्प,

इस मामले में सतीश पूनिया का राजस्थान बजट भाषण पर किया एक ट्वीट वायरल हो रहा है, जिस पर लोग अपने अलग अलग तरह के कमेंट कर रहे है।