Rajasthan bJP में दिखी आपसी कलह,

हर राजनीति पार्टियों में आपको अंदर आपसी मतभेद देखने को मिल जाएंगे और किसी ना किसी पार्टी में अंदरूनी कलह भी जारी रहती है। उसी तरह से Rajasthan  में भी विधानसभा चुनाव आने से पहले कांग्रेस पार्टी के अंदर कलह दिखाई दे रही है। यह तो पक्का है कि, Rajasthan bJP में भी इस समय अंदरूनी कलह जारी है। अब इन दोनों ही दलों के यदि मुद्दों को देखा जाए तो लगभग एक समान ही है।
इस समय Rajasthan bJP पार्टी संगठित होते हुए नहीं दिखाई दे रही है। इनके बीच में भी एकजुटता पर असर दिखाई दिया है। दिलचस्प बात यह है कि, भाजपा में उसी मुद्दे पर मतभेद दिखाई दे रहा है, जिस मुद्दे पर गहलोत और पायलट दो गुटों में बैठे थे। इसी बीच भाजपा की भी कोशिश यही जारी है कि, आपने आंतरिक कलह को खत्म करके पार्टी को और एकजुट और मजबूत बनाया जा सके, लेकिन या होते हुए देखना इस समय काफी मुश्किल दिखाई दे रहा है।
वहीं कांग्रेस सरकार भाजपा को इस समय पेपर लिक मुद्दे पर घेरते हुए दिखाई दे रही है। राज्यसभा सांसद किरोड़ी लाल मीणा ने प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सतीश पूनिया को भी इसके ऊपर कटाक्ष करते हुए बातें कही है। उन्होंने अपने पार्टी के प्रदेश प्रमुख को इस मुद्दे को प्रभावी तरीके से उठाने में असफल बताया है।