Rajasthan Assembly Election पर बड़ा बयान आया सामने, सचिन पायलट को लेकर सुखजिंदर रंधावा ने कह दी ये बड़ी बात…

Rajasthan Assembly Election 2023

राजस्थान विधानसभा चुनाव से पहले (Rajasthan Assembly Election 2023) कांग्रेस के अंदरूनी मामलों में एक बार फिर हलचलें तेज हो गई हैं। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट के बीच जारी जंग पर राजस्थान कांग्रेस के प्रभारी सुखजिंदर रंधावा ने इस मुद्दे को कंट्रोल करने का दावा किया है। बता दें कि दिल्ली में राजस्थान विधानसभा चुनाव को लेकर महामंथन बैठक होने जा रही है।

मीटिंग में सचिन पायलट को भी निमंत्रण 

इस मीटिंग में राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा इस बैठक में हिस्सा लेंगे। साथ ही सचिन पायलट को भी इस बैठक में हिस्सा लेने के लिए निमंत्रण किया है। वहीं, पायलट के अल्टीमेटम पर प्रभारी सुखजिंदर रंधावा का बड़ा बयान सामने आया है। सुखजिंदर रंधावा ने कहा दिल्ली में राजस्थान समेत चार राज्य के चुनाव को लेकर मंथन होगा।

रंधावा बोले- गतिरोध पर नियंत्रण करेंगे 

राजस्थान की राजनीति काफी उतार-चढ़ाव का दौर चल रहा है, इस बीच प्रभारी रंधावा ने कहा कि इस गतिरोध पर भी नियंत्रण किया जाएगा। उन्होंने आगे कहा कि जहां कुछ होगा वहीं थोड़ी बहुत लड़ाई भी होगी। राजस्थान चुनाव को लेकर पूरे देश के लोगों को नजर टिकी हुई है। क्योंकि बीजेपी और कांग्रेस दोनों ही सत्ता में वापस आने की बात कह रही है। अब राजस्थान को लेकर होने वाली मीटिंग में कौन से निर्णय महत्वपूर्ण हो सकते हैं? सचिन पायलट को लेकर भी क्या फैसला हो सकता है? वहीं, इलेक्शन की स्ट्रेटजी कैसी होगी?

सचिन पर संशय बरकरार 

दरअसल, मामला ये है कि रंधावा पिछले दो दिनों से राजस्थान दौरे पर है, गुरूवार को उन्होंने मीडिया से बात की और सचिन पायलट के सवाल पर क्या वह शामिल होंगे? इसका जवाब देते हुए कहा कि क्या आपको इस बात पर शक है कि सचिन पायलट मीटिंग में शामिल होंगे? वे क्या कांग्रेस पार्टी के नेता नहीं है? कल जब मीटिंग होगी तो आपको सब चीज के बारे में पता चल जाएगा।

पायलट ने कांग्रेस को अल्टीमेटम नहीं दिया: रंधावा 

आपको बताते चले कि सचिन पायलट के अल्टीमेटम पर रंधावा ने कहा कि पायलट ने कांग्रेस को अल्टीमेटम नहीं दिया है। जिसको दिया है वह खुद इसका जवाब देंगे। मुझे अभी तक आधिकारिक तौर पर कोई अल्टीमेटन नहीं मिला है। अगर कांग्रेस हाईकमान सचिन पायलट को अल्टीमेटम देती तो मैं इसका जवाब देता।