Rajasthan के जोधपुर में गुस्साए डॉक्टर ने सीएम को अंतिम गांधी बताते हुए कहा अब गोडसे को ही आना है

जानें क्या है पूरा मामला

आपको पता ही है की Rajasthan में इन दिनों राइट टू हेल्थ बिल को लेकर डॉक्टरों द्वारा हर जगह विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है। इस दौरान प्राइवेट के साथ साथ रेजिडेंट डॉक्टर भी अब हड़ताल पर उतर आए हैं।इसी कड़ी में इन दिनों एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खियां बटोर रहा है। इस वीडियो में प्रदर्शन कर रहे एक डॉक्टर ने कविता के माध्यम से CM Gehlot को अंतिम गांधी बताते हुए कहा की अब गोडसे को ही आना है।

रेडियोलॉजिस्ट डॉक्टर ने कविता के माध्यम से साधा Rajasthan के सीएम और सचिन पायलट पर निशाना

दरअसल आपको बता दें Rajasthan में इन दिनों राइट टू हेल्थ बिल को लेकर जमकर प्रदर्शन हो रहा है। इस दौरान जोधपुर के रेडियोलॉजिस्ट डॉक्टर सुरेंद्र मित्तल ने सीएम गहलोत, सचिन पायलट और वैभव गहलोत पर निशान साधते हुए एक कविता सोशल मीडिया पर अपलोड की है जो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर बवाल मचा रही है। इस वीडियो में वे पहले सीएम गहलोत पर निशाना साधते हुए कहते हैं की

लगता है राजनीति से मन भर गया है,
गहलोत अंतिम गांधी बन गया है,
किसी गोडसे को आजाना है,

यही नही इस दौरान इस डॉक्टर ने आगे कहा की

“मान जा गहलोत है, डॉक्टर ही सब जन के अपने हैं, बाकी स्वार्थी बड़ा जमाना है,नहीं तो तेरी सरकार का क्यों ऐसे आना-जाना है।”

Rajsthan सरकार के विरोध में गाई गई इस कविता पर सुरेंद्र मित्तल ने माफी भी मांग ली है

हालांकि Rajasthan सरकार के विरोध में गाई गई कविता को लेकर रेडियोलॉजिस्ट डॉक्टर सुरेंद्र मित्तल ने एक और वीडियो बना कर माफी मांगी है। इस दौरान उन्होंने कहा की “मैं अपनी कांग्रेस सरकार और लॉ एंड ऑर्डर का सम्मान करता हूं। किसी भी तरह का कोई भी वीडियो किसी को राजनीतिक तौर पर प्रेरित करता हुआ लग रहा है तो ये गलत है।
मैं बहुत भावनाओं में बह गया था, जब इतना बड़ा गतिरोध चल रहा है, प्राइवेट हॉस्पिटल में डॉक्टर्स नहीं है।”

यही नही वीडियो में आगे बोलते हुए डॉक्टर ने बताया की मरीजों को असहनीय रूप से देखा जा रहा है, जिसे पूरा राजस्थान सहन कर रहा है और अब ये पूरे भारत में आग की तरह फैल रही है। मेरे मुख्यमंत्री और उच्च पदाधिकारी इसे जल्दी से सॉल्व करे।