Rajasthan BJP ने बनाई बेहतर रणनीति

Rajasthan में इस बार विधानसभा चुनाव होने जा रहे हैं जिसके लिए सभी पार्टियां अपनी तरफ से लोगों को साधने में लगी हुई है। इसी क्रम में Rajasthan में बीजेपी भी काफी सक्रिय हो गई है। इस बार बीजेपी ने प्रदेश की 30 प्रमुख मुस्लिम सीटों पर अपना दांव लगाया है, जिसके लिए उन्होंने प्लान तैयार कर लिया है।

अल्पसंख्यक मोर्चा को साधने की तेयारी

Rajasthan BJP: इसके लिए उत्तर प्रदेश की तर्ज पर पूरी गणित बिठाई जा रही है। रायपुर में पिछले दिनों अल्पसंख्यक मोर्चा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक हुई, जिसमें यह सभी तरह की तैयारियां देखी गई है। इस बार चुनाव के दौरान कोई भी कसर ना छूटे इसके लिए तेजी से काम भी हो रहा है।

भरतपुर जयपुर अलवर झुंझुनू जिले की सीट है, जहां पर मुस्लिम वोटर्स 50 हजार से लेकर 1 लाख तक है। इन सभी सीटों पर सभी दलों की नजर है। ऐसे में बीजेपी ने भी अपने रणनीति तैयार कर ली है।
Rajasthan BJP के अल्पसंख्यक मोर्चा के अध्यक्ष सादिक खान का कहना है कि, इस बार लोग पूरे प्रदेश में तेजी से काम करते हुए दिखाई दे रहे हैं और हर एक  सीटों पर भी फोकस कर रहे हैं, जहां पर तेजी से काम हो रहा है। उनका कहना है कि, इस बार 52 हजार बूथ प्रदेश में है, जिसमें से लगभग 12 हाजर बूथ पर अल्पसंख्यक मोर्चा के लोगों ने अपना काम पूरा कर लिया है।

Read More: JAL JAN ABHIYAN में मोदी ने बताई पानी को लेकर गंभीर चिंता

वहीं भाजपा के अध्यक्ष का कहना है कि, अब तक हेलो सरकार ने मुस्लिमों को रिझाने के लिए सिर्फ घोषणाएं की है, लेकिन उन पर किसी तरह से कोई अमल नहीं किया गया है। इसके बारे में भी वोटर्स को जागरूक करेंगे। इसके लिए भी हम अपनी रणनीति तैयार कर रहे है।