Rajasthan के राज्यपाल मिश्र से गुलाबचंद कटारिया ने की मुलाकात

Table of Contents

Rajasthan: बीजेपी विधायक दल ने किया अभिनंदन

Rajasthan में मंगलवार का दिन काफी अहम रहा है। इस दिन राजस्थान के राज्यपाल कलराज मिश्र से गुलाबचंद कटारिया ने एक अहम मुलाकात की है। यह मुलाकात उनके राजभवन में हुई है, जहां पर राज्यपाल मिश्र ने उन राज्यपाल के भावी कार्यकाल के लिए अग्रिम बधाइयां भी दी है।

राज्यपाल मिश्र से गुलाबचंद कटारिया की मुलाकात

आपको बता दें कि इस समय बीजेपी द्वारा गुलाबचंद कटारिया को असम का राज्यपाल नियुक्त किया गया है। कटारिया ने जयपुर में मंगलवार को पहुंचकर Rajasthan राज्यपाल कलराज मिश्र से मुलाकात करते हुए उन्हें बधाईया देते हुए देखा गया है।

इस मुलाकात के दौरान उन्हें राज्यपाल द्वारा एक लाल गुलाब का फुल भी भेंट किया गया है। इस समय कटारिया को राज्यपाल के तौर पर अग्रिम कार्यकाल के लिए वह बधाइयां देते हुए दिखाई दिए हैं। आपको बता दें कि, कलराज मिश्र और गुलाबचंद कटारिया दोनों ही RSS पृष्ठभूमि से राज्यपाल पद तक पहुंचे हैं ऐसे में इन दोनों की मुलाकात भी अहम मानी जा रही है।

दोनों ही पार्टी संगठन में अच्छी समझ रखते हैं और इन्होंने पार्टी के लिए काफी कार्य भी किए हैं।
वही कटारिया का मानना है कि राज्यपाल मिश्र से उनके अनुभव का लाभ भी लेने कि उन्होंने बात कही है और उनके मार्गद्दर्ष्ण पर आगे बढ़ते हुए अपने कार्य को आगे बढ़ाना चाहते हैं।

Read More: CONGRESS VIDHAYAK ने अपनी ही सरकार पर उठाये सवाल

आपको बता दें कि मिश्र 1995 में RSS के स्वयंसेवक बने थे और 1963 में वह पूर्णकालिक प्रचारक के रूप में जाने गए। 1979 में उन्हें जनता युवा मोर्चा का अध्यक्ष चुना गया, उसके पहले निर्वाचित राष्ट्रीय अध्यक्ष भी रह चुके थे इसके साथ ही वह राज्यसभा के तीन कार्यकाल के सदस्य भी रहे हैं।