राहुल गांधी ने झूठ बोलकर किसानों की जमीन कराई नीलाम, प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां का कांग्रेस पर निशाना..

राजस्थान में एक तरफ 2023 विधानसभा चुनाव को लेकर सियासत तेज हो गई है और दूसरी ओर बीजेपी की जनआक्रोश रैली में जोश थमने का नाम नहीं ले रहा है. जन आक्रोश रैली के द्वारा बीजेपी ने राजस्थान के 200 विधानसभा क्षेत्र में जनसभाएं करने का जिम्मा उठाया था. जन आक्रोश रैली अब अपने आखिरी चरण में आ चुकी है. जिसके चलते बुधवार को बीजेपी राजस्थान प्रेदशाध्यक्ष सतीश पूनियां श्रीगंगानगर जिले में पहुंचे और जनसभा को संबोधित किया.

प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां ने कांग्रेस पर साधा निशाना..

श्रीगंगानगर में प्रेदशाध्यक्ष सतीश पूनियां ने कांग्रेस की गलत नीतियों के खिलाफ जमकर निशाना साधा. उन्होंने राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा को भी आड़े हाथों लिया. राहुल गांधी ने किसान कर्जमाफी को लेकर जनता से झूठ बोला है. जिसके कारण राजस्थान के 18 हजार से अधिक किसानों की जमीनें नीलाम हो गई. 200 से अधिक किसान सुसाइड कर चुके है.

इतना ही नहीं राजस्थान प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां ने कांग्रेस के 70 साल तक राज करने पर भी कई सवाल उठाए. उन्होंने कहा कि मुझे अच्छे तरीके से याद है कि उस समय कांग्रेस सरकार के प्रधानमंत्री राजीव गाँधी कहते थे कि मैं एक रूपए भेजता हूं और नीचे तक 15 पैसा पहुंचता है, यह देश के उस समय के प्रधानमंत्री ने कहा था लेकिन 85 पैसे कहां जाता है कोई नहीं बताता.