PM Modi In Ajmer: अजमेर से Rajasthan Election 2023 के लिए पीएम मोदी ने भरी हुंकार, बोले- “कांग्रेस 85 फीसदी कमीशन खाने वाली पार्टी”

Table of Contents

PM Modi In Ajmer 

नवंबर- दिसंबर में होने वाले Rajasthan Election 2023 के लिए आज पीएम मोदी (PM Modi In Ajmer) ने अजमेर से चुनावी शंखनाद कर दिया है. इस दौरान उन्होंने पहले पुष्कर के ब्रह्मा मंदिर पहुंचकर पूजा-अर्चना की फिर चुनावी रैली को सम्भोधित करते हुए कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि “कांग्रेस 85 फीसदी कमीशन खाने वाली पार्टी है, जब लूट की बात होती है तो कांग्रेस किसी से भेदभाव नहीं करती”.

Rajasthan Election 2023 Latest Updates
Modi In Ajmer

पीएम मोदी ने कांग्रेस पर जमकर साधा निशाना

पीएम मोदी ने आज से आगामी राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए चुनवी हुंकार भर ली है. इस दौरान जनसंपर्क अभियान की शुरुआत करने अजमेर पहुंचे प्रधानमंत्री मोदी ने कांग्रेस पर जमकर निशान साधा। दरअसल अजमेर में चुनावी रैली को सम्बोधित करते हुए उन्होएँ कहा कि “कांग्रेस लूटने में किसी के साथ भेदभाव नहीं करती है। गरीब हो, वंचित हो, आदिवासी हो, दलित हो, अल्पसंख्यक हो, सबको समान भाव से लूटती है।” यही नहीं इस रैली में आगे कांग्रेस पर निशाना साधते उन्होंने कहा कि “कांग्रेस ने करोड़ों महिलाओं और बच्चों के साथ खिलवाड़ किया। जब कांग्रेस की सरकार थी तब देश में टीकाकरण का दायरा 60% ही पहुंच पाया। तब 100 में 40 महिलाएं और बच्चे ऐसे होते थे, जिनको जीवनरक्षक टीके नहीं लग पाते थे। यदि अभी कांग्रेस सरकार होती तो कोरोना का टीका सबको लगाने में 40 साल लग जाते।”

 

पीएम मोदी ने गिनाए सफलता के 9 साल

अजमेर में चुनावी रैली को सम्बोधित करते हुए PM Modi ने जहां एक तरफ कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा वहीँ दूसरी और केंद्र सरकार की जनकल्याकारी नीतियों से पोषित भारत के सफ्ला के नौ साल भी गिनवाए। इस दौरान उन्होंने कहा कि “2014 तक 18 करोड़ ऐसे परिवार थे, जब पाइप से पानी का कनेक्शन नहीं था। हमने पूरे देश में 9 करोड़ लोगों तक नल-जल कनेक्शन पहुंचाया है। यदि कांग्रेस की सरकार होती तो यह काम करने में 20 साल और लग जाते।” आगे टीकाकरण पर बोलते हुए पीएम मोदी ने कहा कि “जब कांग्रेस की सरकार थी तब देश में टीकाकरण का दायरा 60% का था यानी तब 100 में 40 महिलाएं और बच्चे ऐसे होते थे, जिनको जीवनरक्षक टीके नहीं लग पाते थे। यदि अभी कांग्रेस सरकार होती तो कोरोना का टीका सबको लगाने में 40 साल लग जाते।” आपने सम्बोधन को आगे बढ़ते हुए वे बोले कि केंद्र में भाजपा की सरकार के नौ साल गरीब कल्याण और उनकी सेवा के रहे हैं।