Pathan: राजस्थान पुलिस के लिए ‘Pathan’ के स्पेशल शो

Table of Contents

बीजेपी विधायक ने कसा तंज, पूनियां ने किया ट्वीट, पढ़ें अपडेट्स

इस समय पूरे देश में Pathan फिल्मों को लेकर काफी विवाद की स्थिति बनी हुई है। कई लोग इस फिल्म को देखने की अपील करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस लिस्ट में बीजेपी का नाम भी शामिल है। बीजेपी द्वारा Pathan फिल्म का विरोध किया गया है, जिसका अजमेर राजस्थान में भी देखने को मिला है। राजस्थान पुलिस के लिए पठान की शॉप पर बीजेपी ने तंज कसा है।

Pathan‘ के स्पेशल शो पर बीजेपी विधायक का तंज

वही पूनिया ने इस पर ट्वीट करते हुए इसके लिए आपत्ति जाहिर की है। उन्होंने लिखा है कि ‘पेपर लीक कर रहे हैं’ ‘बजट लीक कर रहे हैं’ ‘पुलिस को “Pathan दिखा रहे हैं’ जाने क्या चाह रहे हैं। प्रदेश को वीक कर रहे हैं।
आपको बता दे की राजस्थान सरकार राजस्थान पुलिस के लिए पठानों का स्पेशल शो रखने जा रही है, जिस पर बीजेपी के नेता इस पर विरोध जताते हुए नजर आ रहे हैं। प्रदेश में भर्तियों में फर्जी डिग्रियों के मामले ने एक बार फिर से तूल पकड़ लिया है। आपको बता दें कि, आयुर्वेद नर्सिंग भर्ती 2021 में 93 फर्जी डिग्री धारकों ने मेरिट में जगह बनाई थी सभी 93 व्यक्तियों के 80 फ़ीसदी से ज्यादा अंक थे। उसके बाद अभ्यर्थियों के विरोध के बाद सरकार द्वारा एक कमेटी का गठन किया गया था, जिसमें फर्जी डिग्रियों की जांच पड़ताल की गई थी। वहीं कुछ अभ्यर्थियों को भी इस सूची से बाहर किया गया था इसका भी विरोध बीजेपी सरकार द्वारा किया जा रहा है।
फिल्म पठान को लेकर अक्सर विवाद की स्थिति देखी गई है। जब भी फिल्म पठान की बात आती है तो इसे बड़कोट करने वाले भी सामने आ जाते हैं। इसी लिस्ट में बीजेपी ने भी इसका विरोध किया है। उनका कहना है कि, यह धर्म विरोधी फिल्म है जिसे इस तरह से पुलिस अधिकारियों के बीच में नहीं दिखाना चाहिए।