Nitin Gadkari से नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने की मुलाकात

Table of Contents

Nitin Gadkari से की नेशनल हाइवे की मांग

राजस्थान में कुछ ही समय बाद विधानसभा चुनाव आने वाले हैं। इसके लिए सभी राजनेता अपने अपने स्तर पर अपने क्षेत्र में कार्य करने के बारे में भी विचार कर रहे हैं। वहीं इसी तरह से राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक व नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने भी अपने क्षेत्र में विकास कार्यों को लेकर दिल्ली में केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री Nitin Gadkari से उनके आवास पर मुलाकात की है।

हनुमान बेनीवाल और Nitin Gadkari की मुलाकात

यह मुलाकात काफी अहम बताई जा रही है। इसमें सांसद हनुमान बेनीवाल ने नागौर सहित राजस्थान से जुड़े कहीं विकास कार्यों के मुद्दों पर मंत्री Nitin Gadkari से चर्चा की और उन्हें कई कार्यो के लिए प्रस्ताव भी दिया है। सांसद चाहते हैं कि उनके जिले में कई और प्रस्तावों के साथ विकास कार्यों को बढ़ावा मिले।
उन्होंने अपने इस प्रस्ताव् में नागौर जिले के कुचेरा बाईपास पर खजवाना चौराहे के साथ साथ गोगेलाव कस्बे के रिको औद्योगिक क्षेत्र के साथ मुख्य राजमार्ग व बांठड़ी में फ्लाई ओवर बनाने, तथा भाकरोद कस्बे में रोड़ सेफ्टी के तहत जंक्शन सुधार का कार्य करवाने के लिए नागौर के प्रस्ताव स्वीकृत करने की मांग Nitin Gadkari से की है।

रिंग रोड की गुणवत्ता जांचने के लिए टीम बनाने की मांग

इसके साथ ही विधायक ने रोड सेफ्टी और गुणवत्ता के बारे में भी सवाल उठाते हुए उन्होंने गुणवत्ता की जांच की भी मांग की है। नागौर शहर के बाहर बने रिंग रोड की गुणवत्ता की जांच के लिए उन्होंने टीम भेजने का भी प्रस्ताव दिया है। वहीं भारतमाला परियोजना में राजस्थान के बाड़मेर जोधपुर सहित विभिन्न जिलों से गुजर रही सड़क की गुणवत्ता की जांच भी केंद्र की टीम से करवाने की मांग की है। उनका अंदेशा है कि, यहां पर बनाई गई रोड गुणवत्तापूर्ण नहीं है, जिसके लिए वह गुणवत्ता की जांच की मांग करते हैं और इसके लिए एक टीम का गठन भी चाहते हैं।