Nathdwar Se Devgarh के लिए ब्रॉडगेज की 969 करोड़ राशी स्वीकृति

Nathdwar Se Devgarh के लिए ब्रॉडगेज के लिए रेलमंत्री सांसद दीया कुमारी ने जताया आभार

राजसमंद सांसद दीया कुमारी ने Nathdwar Se Devgarh के लिए ब्रॉडगेज रेल लाइन बनाने के लिए 969 करोड़ की राशि स्वीकृत करने पर रेल मंत्री का आभार जताया है। इसके लिए उन्होंने उनसे मुलाकात कर उन्हें धन्यवाद भी दिया है।
नाथद्वारा से देवगढ़ के लिए 969 करोड़ की राशि स्वीकृत हुई
आपको बता दें कि सांसद दिया कुमारी ने अपने पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ दिल्ली जाकर रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव से एक मुलाकात की है और इस मुलाकात में उन्होंने Nathdwar Se Devgarh की बनने वाली ब्रॉडगेज रेल लाइन के लिए जो राशि स्वीकृत की है, उसके लिए उनका तहे दिल से आभार जताया है और उन्हें Devgarh में शिलान्यास करने आने का भी न्योता दिया है।
यह मुलाकात दिल्ली के रेल भवन में केंद्रीय रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव से हुई है। आपको बता दें कि Nathdwar Se Devgarh तक बनने वाली रेल लाइन के लिए उन्होंने 968 करोड रुपए का फंड स्वीकृत किया है, जिससे आम लोगों के बीच में भी काफी खुशी का माहौल देखा गया है।
काफी लंबे समय से राजस्थान के लोग इन दोनों शहरों को जोड़ने की राह देख रहे थे, करीब 8 से 9 दशक के लंबे इंतजार के बाद लोगों का इंतजार खत्म हुआ है और उससे सभी लोगों के बीच में खुशी की लहर है। मोदी सरकार के लिए जनता अपनी शुभकामनाएं भी व्यक्त करते हुए देखी जा सकती है।
केंद्रीय मंत्री वैष्णव ने बताया है कि, इस लाइन पर जल्द ही प्रथम चरण का काम भी शुरू हो जाएगा उनका मानना है कि देश को आगे बढ़ाने के लिए रेल सेवाओं का विस्तार होना भी अति आवश्यक है और यह सब पीएम मोदी जी के नेतृत्व के कारण ही संभव हो पाया है, जिस तरह से उनका नेतृत्व है, आज कई जगहों को रेलवे के माध्यम से जोड़ा गया है और ऐसे कई इलाकों में रेल लाइन बिछाई गई है जहां पर रेल यातायात पहुंच पाना असंभव था।