जोधपुर में फिर दिखा बदमाशों का कहर, बिना पैसे दिए पेट्रोल भरवाकर हुए फरार..

राजस्थान में अपराध का सिलसिला बढ़ता ही जा रहा है. एक बार फिर स राजस्थान के जोधपुर जिले में बदमाशों की गुंडाई देखने को मिली है. जोधपुर में फर्जी नंबर प्लेट का सहारा लेकर बदमाशों ने एक पेट्रोल पंप से बिना पैसे दिए पेट्रोल भरवाने की साजिश रची. इस पूरे प्रकरण में पेट्रोल पंप मालिक का बहुत नुकसान हुआ. जिसकी अफआईआर भी दर्ज कर ली गई है.

तीन हजार का पेट्रोल भरवाकर बदमाशों ने दिखाई गुंडाई..

आपको बता दें कि बदमाशों की एक टोली फर्जी नंबर प्लेट की गाड़ी लेकर जोधपुर के एक पेट्रोल पंप पर पहुंची और पेट्रोल भरवाने लगी. जिसके बाद बिना पैसे दिए ही उन्होंने गाड़ी को फुल स्पीड में भगा दिया. उस समय पेट्रोल पंप की नोजल कार के पेट्रोल टैंक में ही लगी हुई ही थी जिसके कारण नोजल भी टूट गई. घटना के बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई और मौके पर पुलिस पहुंची.

सूचना पाकर पुलिस प्रशासन बदमाशों की तलाश में जुट गई है. हालांकि अब तक बदमाशों को कुछ पता नहीं चल पाया है. पेट्रोल पंप पर काम कर रहे कर्मी के मुताबिक गाड़ी में काले रंग के परदे लगे हुए थे जिस वजह से किसी का चेहरा ठीख से नहीं दिख पाया था. पुलिस सीसीटीवी की मदद से बदमाशों का पता लगाने की कोशिश कर रही है. यह घटना मंगलवार रात 9 बजे के आस-पास की है.