Rajasthan BJP: जयपुर में गहलोत सरकार के खिलाफ महिला मोर्चा ने किया थाली प्रदर्शन, धक्का-मुक्की में बिगड़ी कई की तबियत

Table of Contents

Rajasthan BJP

Rajasthan BJP: जयपुर में गहलोत सरकार के खिलाफ बीजेपी की महिला मोर्चा ने थाली बजाकर जमकर  प्रदर्शन किया। बता दें कि विरोध-प्रदर्शन करते हुए महिलाओं ने सीएम हाउस की ओर कूच किया। लेकिन राजस्थान पुलिस ने उन्हें सिविल लाइन फाटक के पास बैरिकेडिंग लगाकर रोक दिया। महिलाओं ने बैरिकेड्स को फांदकर दूसरी ओर जाने की कोशिश की और इस दौरान पुलिस के साथ धक्का-मुक्की भी हो गई।

BJP Mahila Morcha thali demonstration in Jaipur
BJP Mahila Morcha thali demonstration in Jaipur

बीजेपी के कार्यकर्ताओं की बिगड़ी तबियत

बता दें कि धक्का-मुक्की के कारण बीजेपी की कार्यकर्ताओं की तबियत भी बिगड़ गई। प्रदेश में महिलाओं के खिलाफ बढ़ रहे अपराध को लेकर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने राजधानी जयपुर में हल्ला बोल दिया। महिला मोर्चा ने कलात्मक तरीके से सरकार का विरोध किया, उन्होंने गहलोत सरकार के खिलाफ नारों के साथ थाली भी बजाई। अब महिलाओं का प्रदर्शन का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

सोशल मीडिया पर मिला अपार समर्थन 

गहलोत सरकार के खिलाफ महिला का हल्ला बोल को सोशल मीडिया पर अपार समर्थन मिल रहा है। साथ महिला विरोधी गहलोत के नाम से एक ट्रेंड चल रहा है। इससे पहले महिला मोर्चा की ओर प्रदेश बीजेपी मुख्यालय के बाहर इस आंदोलन की तैयारी की गई और वहां से सीएम हाउस की ओर कूच कर दिया। महिलाओं ने थाली पर चम्मच बजाते हुए गहलोत सरकार का कड़ा विरोध किया और सीएम आवास घेरने की कोशिश की। लेकिन पुलिस ने बैरिकेडिंग लगाकर बीजेपी महिला मोर्चा को रोक दिया।