Rajasthan News: कोचिंग में मुस्लिम छात्रों ने पढ़ी नमाज, तो हिंदू छात्रों ने लगाए ‘जय श्री राम’ के नारे, देखें वायरल वीडियो

Table of Contents

Rajasthan News

Rajasthan News: राजस्थान के कोटा में स्थित एलेन कोचिंग इंस्टीट्यूट कैंपस (Kota Allen Coaching Institute) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में साफतौर से देखा जा सकता है कि इंस्टीट्यूट में एक्सेलेटर के पास कुछ छात्र नमाज पढ़ते हुए दिखाई दे रहे हैं। इसके बाद हिंदू छात्र उनके विरोध में जय श्री राम के नारे लगा रहे हैं। देखते ही देखते ये वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो गया है। लेकिन अभी तक पूरी तरह से साफ नहीं हो पाया है कि ये वीडियो किस कोचिंग क्लास का है।

Jai Shri Ram slogans against Namaz
Jai Shri Ram slogans against Namaz

नमाज के कारण छात्रों के दो गुट आमने-सामने

राजस्थान के कोटा में नमाज की वजह से छात्रों के दो गुट आमने-सामने आ गए। दरअसल, मामला नमाज को लेकर शुरू हुआ था, इसके बाद वहां पर हिंदू छात्र भी भारी संख्या में इकट्ठा हो गए और उन्होंने जय श्री राम के नारे लगाने शुरू कर दिए। बता दें कि कोटा के एक कोचिंग संस्थान के प्रबंधन ने कहा कि सभी बिल्डिंग एक जैसी है, अभी पता नहीं चल पा रहा है कि वीडियो कहां का है। इस संबंध में जानकारी मांगी जा रही है।

ये भी पढ़ें- UP NEWS: यूपी में मार्च 2024 तक हर घर में आएगा शुद्ध जल, CM योगी बोले- प्रतिदिन लगाए जाएंगे 50 हजार नल कनेक्शन

मामले की जांच की जा रही है

वहीं, प्राइवेट कोचिंग के प्रिंसिपल डॉ. विपिन योगी ने कहा कि कुछ दिनों से मैं यहां पर नहीं था, अगर इस तरह की घटना कैंपस में हुई है तो ये बिल्कुल गलत है और इस पूरी तरह से बंद करवाया जाएगा। उन्होंने आगे कहा कि हमारे स्टाफ ने बताया कि इस तरह की घटना कुछ साल पहले भी हुई थी, हो सकता है कि ये वीडियो तब का हो। इस तरह की घटना हमारे सीसीटीवी में नहीं आ रही है। इस मामले में जांच की जा रही है।

एडवोकेट ने सोशल मीडिया पर किया वीडियो पोस्ट 

इस वीडियो को पालघर विधानसभा के क्षेत्र के बीजेपी के लीगल को कन्वीनर एडवोकेट आशुतोष दुबे ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट ट्विटर से शेयर किया है। उन्होंने इस वीडियो को ट्विट कर लिखा कि कोचिंग सेंटर में नमाज अदा करने के बाद हिंदू बच्चे एक सुर में जय श्री राम के नारे लगाने लगे। यह वीडियो कोटा के एलन कोचिंग इंस्टीट्यूट का बताया जा रहा है। वीडियो में सभी स्टूडेंट्स ने ड्रेस पहनी हुई और कोचिंग क्लास का आई-कार्ड भी पहने हुए हैं।

ये भी पढ़ें- MP NEWS: पीएम मोदी के दौरे से पहले CM शिवराज ने की बड़ी घोषणा, 25 से बढ़ाकर की 30 हजार रुपये पेंशन