RAJSTHAN: BJP विधायक ने उठाया अनूठा कदम, हो रही तारीफ़

RAJSTHAN: राजस्थान में BJP विधायक KANHIAYA LAL CHOUDHARY द्वारा टोंक में एक ऐसा कदम उठाया गया है, जिसकी आज सभी लोग तारीफ करते हुए दिखाई दे रहे हैं। आपको बता दें कि, कोरोना में उनके दोस्त राज नारायण पारीक का निधन हो गया था, जिसके बाद उनकी बेटी की शादी पर नहीं कर पाए थे, लेकिन अब उनका जिम्मा बीजेपी विधायक कन्हैया लाल चौधरी ने उठाया है और उनकी बेटी की शादी में विधायक चौधरी ने मामा बनकर बेटी के साथ में 11 लाख  रुपए का अविश्वसनीय अनुदान दिया है।

कन्हैया लाल चौधरी ने दिए 11 लाख रूपय

आपको बता दें कि एक सच्चे मित्र का धर्म भी यही होता है कि, वह अपने दोस्तों के हर सुख और दुख में उसका साथ निभाए और इसी का उदाहरण आज कन्हैया लाल चौधरी द्वारा दिया गया है। उन्होंने अपने दोस्त की बेटी की शादी में शामिल होकर जिस तरह से उन्होंने अपना कर्तव्य निभाया है। वह काफी सराहनीय है राजस्थान के टोंक में मालपुरा विधायक कन्हैया लाल चौधरी ने अनूठी मिसाल पेश कर एक सच्ची मित्रता की कसमें भी निभाई है।

पिछले दिनों दिवंगत है राज नारायण पारीक की बेटी की शादी थी, जिसमें विधायक KANHIAYA LAL CHOUDHARY ने शामिल होकर उन्होंने 11 लाख रुपए का भात भरकर अपने मामा होने का भी फर्ज अदा किया है, जिसकी लोग आज सभी तारीफ करते हैं वह भी दिखाई दे रहे हैं, जिस तरह से उन्होंने सराहनीय कार्य किया है, उसके बाद आज सभी उनकी तारीफ करते हुए देखे जा सकते हैं।

आपको बता दे की, कोरोना महामारी के चलते 18 अप्रैल 2021 को विधायक के दोस्त पारीक का निधन हो गया था और उन्होंने अपने मित्र के निधन के बाद ही अपना कर्तव्य निभाया है और उनकी पुत्री मानसी के विवाह समारोह में उपस्थित होकर उन्होंने पत्नी राधा देवी के साथ सपरिवार हिस्सा भी लिया।

उन्होंने अपनी पत्नी राधा देवी के साथ मिलकर मामा का फर्ज अदा किया है और उन्होंने परिवार सहित 11 लाख रुपए की राशि थाली में रखी है। इसके अलावा दूसरा भी कई तरह का सम्मान भी इस दौरान दिया गया है। इस मौके पर बीजेपी शहर मंडल अध्यक्ष त्रिलोक चंद जैन, राजकुमार जैन भी शामिल हुए थे और अन्य बीजेपी कार्यकर्ताओं ने भी बेटी मानसी के बाद के दौरान ₹1 लाख 71 हजार  की राशि थाली में डाली है।