राजस्थान की धरती से गरजे जेपी नड्डा, कहा – 2023 में कांग्रेस को BJP उखाड़ फेकेगी..

राजस्थान में विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस और बीजेपी आमने-सामने आ चुकी है. इस बीच सोमवार को बीजेपी की कार्यसमिती बैठक में राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा पहुंचे. जहां उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. इस बैठक में बीजेपी ने 2023 चुनाव में जीत हासिल करने की तमाम रणनीति बनाई. इसी के साथ कांग्रेस की गलत नीतियों पर भी जमकर निशाना.

कांग्रेस को बीजेपी 2023 में ही उखाड़ फेकेगी: जेपी नड्डा

बीजेपी प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक में जेपी नड्डा का विशाल स्वागत किया गया. जिसके चलते बीजेपी राजस्थान प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां ने माला पहनाकर स्वागत किया. वहीं अपने संबोधन में उन्होंने कांग्रेस सरकार को घेरने का काम किया. उन्होंने कहा कि राजस्थान में कांग्रेस की गहलोत सरकार के शासन में कोरोनाकाल में वैक्सीन डस्टबिन में पाई गई, वेंटिलेटर जो पीएम केयर्स फंड के माध्यम से प्रदेश को दिए गए, वह डंप कर दिए गए और जमकर भ्रष्टाचार का तांडव हुआ. इसके आगे उन्होंने कहा कि गहलोत सरकार के शासन में राजस्थान के बदतर हालात हैं. जिसमें महिला अपराध, दलित अपराध, साइबर अपराध का ग्राफ तेजी से बढ़ रहा है, बिजली, पेट्रोल डीजल के दामों में भी कांग्रेस सरकार के शासन में निरंतर बढ़ोतरी से प्रदेश का आमजन परेशान है.

 

जेपी नड्डा के तीखे शब्दों के बाण यहीं नहीं रूके उन्होंने आगे कहा कि ऐसी जनविरोधी और कुशासन देने वाली कांग्रेस सरकार को हमें उखाड़ फेंकने के लिए लड़ाई लड़नी है. इसको जनता के बीच जाकर एक्सपोज करते रहना है और 2023 में पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में बीजेपी राजस्थान की सत्ता पर काबिज होगी, जो राजस्थान के विकास और शांति के लिये काम करेगी.