CM Gehlot को छात्रों ने दिखाए काले झंडे, पुलिस ने छात्रों पर किया लाठीचार्ज

 

जानें क्या है पूरा मामला

आपको बता दें CM Gehlot को अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की राजस्थान इकाई के कार्यकर्ताओं ने पुलवामा में शहीद जवानों की वीरांगनाओं के सम्मान में दिखाया काला झंडा। इस दौरान छात्रों ने जमकर नारेबाजी की जिसको देखते हुए मौके पर तैनात पुलिस ने छात्रों पर जमकर लाठियां भी फटकारी।

छात्रों ने वीरांगनाओं के सम्मान में CM Gehlot के खिलाफ़ लगाए नारे

दरअसल आज CM Gehlot ने लॉ कॉलेज में छात्र संघ कार्यालय का उद्घाटन किया और फिर छात्राओं को संबोधित किया। उसके बाद जब मुख्यमंत्री अशोक गहलोत वहां से लौटने लगे तभी अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की राजस्थान इकाई के कार्यकर्ताओं ने उन्हें काले झंडे दिखाए। और देखते ही देखते अचानक से कार्यकर्ता मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के काफिले के सामने आ गए और पुलवामा में शहीद जवानों की वीरांगनाओं के सम्मान में नारेबाजी करने लगे। जिसके बाद मौजूद पुलिस कर्मियों ने छात्रों पर जमकर लाठियां बरसाई। और इस मुद्दे में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की राजस्थान इकाई के अध्यक्ष भारत भूषण यादव, सचिव रोहित मीणा, गुलजार मीणा सहित अन्य लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

Read More: BIHAR के आरजेडी नेता सुनील राय का दिन दहाड़े अपहरण

CM Gehlot ने सिंथेटिक ट्रैक बनाने की घोषणा की

छात्र संघ कार्यालय का उद्घाटन करने आए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने राजस्थान यूनिवर्सिटी को लेकर बड़ी घोषणा करते हुए कहा की आरयू में 6 करोड़ की लागत से सिंथेटिक ट्रैक बनाया जाएगा। यही नहीं इस दौरान संबोधन के दौरान मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा की आज राजस्थान मेडिकल का हब बन चुका है।

पहले भी CM Gehlot को दिखाए गए थे काले झंडे

 

हालांकि आपको बता दें ये पहली बार नहीं जब CM Gehlot को काले झंडे दिखाए गए हैं, इससे पहले भी 8 अगस्त 2022 को अलवर के तिजारा में कांग्रेस कार्यकर्ताओं के सम्मेलन में शामिल होने आए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को काले झंडे दिखाए गए थे। इस दौरान “कांग्रेस सरकार मुर्दाबाद” के जमकर नारे लगाए गए।