Jaipur में सरकारी नौकरी का झांसा दे REET की छात्रा से किया दुष्कर्म

Table of Contents

जाने क्या है पूरा मामला

आपको बता दें राजस्थान में पिछले कुछ सालों से जिस तरह से दुष्कर्म के मामलों में बढ़ोतरी देखी गई है, वह बेहद निंदनीय है। आयदिन राजस्थान में महिलाओं और बच्चियों के साथ रेप के मामले सामने आते रहें हैं। इसी बीच खबर आ रही है प्रदेश की राजधानी Jaipur से जहां सरकारी नौकरी का झांसा देकर एक युवक ने REET की छात्रा से दुष्कर्म किया और अश्लील वीडियो बनाकर इसे छुपाए रखने की धमकी दी।

 

Jaipur में REET की छात्रा से रेप

Jaipur में फोन पर दोस्ती कर REET की छात्रा को सरकारी नौकरी दिलवाने का झांसा देकर दुष्कर्म करने का मामला सामना आया है। दरअसल अलवर की रहने वाली 25 वर्षीय युवती ने पुलिस में रिपोर्ट्स दर्ज करवाई है। जिसमे उसने बताया है की वह जून 2021 से जगतपुरा में किराए के मकान पर रहकर REET की तैयारी कर रही है। इसी दौरान बसवा दौसा के निवासी सतीश मीना ने उसे अनजान नंबर से कॉल कर नौकरी देने का झांसा दिया और लगतार उसपर मिलने का दबाव बनाता रहा। जिसके बाद पीड़िता ने उसे अपना एड्रेस भेज दिया। जहां आते ही सबसे पहले उसने पीड़िता से उसकी 10वीं और 12वीं की मार्कशीट लेकर अपने बैग में रख की और फिर बैग में रखी कोल्ड ड्रिंक उसे पीने को कहा। जिसके बाद पीड़िता ने मंबताया की कोल्ड ड्रिंक में नशा होने के कारण मैं बेहोश हो गई और इसका फायदा उठाते हुए आरोपी ने मेरे साथ रेप किया और मेरा अश्लील वीडियो बनाकर मुझे धमकी दी।

 

Read More: AAP नेता ख्याली पर दर्ज हुआ दुष्कर्म का केस, करण जौहर की मूवी में काम देने के बहाने बुलाकर किया रेप

 

Jaipur के एक होटल में नशीला पदार्थ पिलाने के एक बाद युवती से किया गया रेप

यही नहीं आज ही एक खबर और सामने आई है जहां 25 साल की युवती ने दिल्ली निवासी सौरभ पर रेप का केस लगाते हुए बताया है की आरोपी उसका दोस्त है और 2020 में उसका हाथ मांगने उसके घर आया। जिसके बाद खाना खिलाने के बहाने उसे सिंधी कैंप स्थित एक होटल में ले गया जहां उसने नींबू पानी में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया। और फिर बेहोशी की हालत में युवती के साथ दुष्कर्म किया। युवती के होश पर आने के बाद विरोध करने पर शादी का वादा किया। और तब से लेकर शादी का झांसा देकर आरोप दो साल तक पीड़िता का देहशोषण करता रहा। और 9 मार्च को आरोपी की दूसरी लड़की से शादी करने पर पीड़िता ने आरोपी ब्वॉयफ्रेंड के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई है।