J P Nadda: BJP में आठ नए लोगों को मिली बड़ी जिम्मेदारी

राजस्थान में बीजेपी इस समय काफी सक्रिय नजर आ रही है। वह हमेशा की तरह इस बार भी चुनाव आने से पहले सक्रिय हो गई है। वहीं आने वाले समय में J P Nadda कर जयपुर आने का दौरा है, लेकिन उसके पहले ही राजस्थान में बीजेपी के 8 नए लोगों को बड़ी जिम्मेदारियां भी दी गई है, जिसके लिस्ट भी जारी कर दी गई है।

J P Nadda: बीजेपी प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक में तीन बिंदुओं पर मंथन

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष J P Nadda 23 जनवरी की शाम को प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में उपस्थित होने वाले हैं। जहां व कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे वही जनवरी को प्रदेश कार्यालय में आयोजित बैठक में राजस्थान बीजेपी अध्यक्ष डॉ सतीश पूनिया राष्ट्रीय महामंत्री एवं प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह इसके साथ ही प्रदेश प्रभारी विजया रहाटकर संबोधन करेंगे।
2 दिनों के इस प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक में तीन बिंदुओं पर ज्यादा चर्चाएं होने वाली है।

Read More : GAJENDRA SINGH SHEKHAWAT ने राजस्थान सरकार को घेरा

पहला जनाक्रोश रथ यात्रा की समीक्षा की जाएगी। वहीं जनआक्रोश रथयात्रा से होने वाले फायदे और नुकसान के बारे में भी गहन चिंतन होगा दूसरा पन्ना प्रमुख पर भी चर्चा होगी, जिसमें बताया जाएगा कि कितने बूथों तक पन्ना प्रमुख बनाए गए हैं और इस समय उन पर कहां तक कार्य चल रहा है। तीसरा 11 फरवरी से चलने वाले समर्पण नीति कार्यक्रम पर भी चर्चा देखी जा सकती है।
बीजेपी इस बार राजस्थान में किसी भी तरह की चूक नहीं करना चाहती है और वह बेहतर तरीके से अपना एक-एक कदम उठाने वाली है, ताकि इस बार बार राजस्थान में अपनी सरकार बना सके।