राजस्थान में विकास करने के लिए कांग्रेस का दोबार आना जरूरी है : सीएम गहलोत

राजस्थान में चुनावी सरगर्मी बढ़ती ही जा रही है. विधानसभा चुनाव के अखाड़ें में अब कांग्रेस और बीजेपी आमने-सामने आ चुकी है. इस बीच तमाम नेता और मंत्री बयानबाजी शुरू कर चुके है. इसी कड़ी में राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने एक बार फिर से कांग्रेस सरकार को रिपीट करने का अव्हान कर दिया है. सीएम गहलोत ने कहा कि अगर राजस्थान में फिर से हमारी सरकार बनती है तो विकास निश्चित है.

सरकार रिपीट करने से ही विकास हो पाएगा..

शुक्रवार को कांग्रेस कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए सीएम गहलोत ने कहा कि आप सभी आज यहां से कांग्रेस सरकार दोबारा बनाने का संकल्प लेकर जाएं और उसी दिशा में कार्य करें. इतना ही नहीं सीएम गहलोत ने राज्य में हर बार सरकार बदल देने के ट्रेंड को खत्म करने की भी अपील जनता से की.

दरअसल राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत शुक्रवार को कांग्रेस कमेटी के द्वार आयोजित किए गए हाथ से हाथ जोड़ो अभियान में शामिल हुए थे. जहां उन्होंने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि आज यहां से प्रत्येक कार्यकर्ता संकल्प लेकर जाएं कि कांग्रेस सरकार को दोबारा लाना है. क्योकि अगर सरकार फिर से आती है तो हमारी योजनाओं के द्वारा विकास हो पाएगा. क्योकि अभी तक केवल विकास का आधार बन पाया है.