Indian Farmers: सरकार किसानों की मौत का जवाब मांगती हैं

Indian Farmers: राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने जब से अपने बजट पेश करने में गलती की है। उसके बाद से लगातार बीजेपी विधायकों के अलग-अलग तरह के बयान सामने आ रहे हैं और उन्होंने 3:00 पर कई तरह के गंभीर आरोप भी लगाए हैं।

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष पूनिया ने किया बजट का विरोध

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर कटाक्ष करते हुए उन्होंने कहा है कि, यह बजट सिर्फ चुनावी रुझानों को देख कर पेश किया गया है। उन्होंने सपनों का सौदागर कहते हुए उन्हें अपनी सरकार की गलतियों के बारे में बताया है।

सतीश पूनिया द्वारा कहा गया कि ऐसा लगता है कि, राजस्थान में जिस तरह से पेपर लिक हुए थे। उसी तरह से इनका बजट भी इस बार लिक हो गया है। शायद बजट भी इसी तरह लीक हुआ है जिसमें राजस्थान सरकार की गलती सामने आई है।

Indian Farmers की मौत का ज़िम्मेदार कौन

इसके साथ ही सतीश पुनिया ने कहा है कि, बेशक इस बजट में लोकलुभावन बातें होगी, लेकिन जिन किसानों की मौतें अब तक हुई है। वह किसान भी जवाब मांगते अब तक राजस्थान सरकार ने किसानों के लिए कुछ भी नहीं किया है, सिर्फ वादे ही किए हैं, जिस तरीके से कर्जा लेकर वह खर्चा करने की नीति है और वह फिल्म के आधार पर बजट पेश करते हुए दिखाई दे रही है। :Indian Farmers

Indian Farmers: उन्होंने आरबीआई का हवाला देते हुए भी कहा है कि, सबसे ज्यादा फिजिकल स्ट्रेस वाला स्टेट है। राजस्थान के लिए वेसे तो कई योजनाएं हैं और ना ही कोई बड़ी सुरक्षा निधि किसानों के पास है। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत घोषणा जीवी है और घोषणाओं के आधार पर ही वह अब तक अपनी सरकार को चलाते हुए नजर आए हैं, लेकिन धरातल पर उनके अब तक कोई भी योजना साकार नहीं हुई है।