IAS Tina Dabi : पाक विस्थापित हिन्दुओं के घर पर अतहर आमिर खान की एक्स वाइफ टीना डाबी के आदेश पर चला बुलडोज़र

Table of Contents

IAS Tina Dabi के आदेश पर बुलडोज़र ने रौंदा हिन्दुओं का घर

राजस्थान के जैसलमेर से आ रही एक खबर ने सभी के रोंगटे खड़े कर दिए हैं. दरअसल आज पाकिस्तान से विस्थापित हिंदुओं के घरों पर जैलसमेर में अतहर आमिर खान की एक्स वाइफ IAS Tina Dabi के आदेश पर गेहलोत सरकार का बुलडोज़र चला है.

Jaisalmer DM Tina Dabi Order Bulldozer Run On Pakistani Hindu Family
Jaisalmer DM Tina Dabi Order Bulldozer Run On Pakistani Hindu Family

 

विस्थापित हिन्दुओं के आशियाने पर चला गेहलोत का बुलडोज़र

आज जैसलमेर कलेक्टर और अतहर आमिर खान की एक्स वाइफ टीना डाबी के एक आदेश ने दर्जनों पाक विस्तापित हिन्दुओं के सरों से उनकी छतें छीन उन्हें बेघर कर दिया। दरअसल आज टीना डाबी ने यूआईटी के अधिकारियों को आदेश दिया कि अमर सागर इलाके में डेरा डाले बैठे पाक विस्थापित हिन्दुओं की बस्ती को हटा दिया जाए।जिसके फौरन बाद यूआईटी के सहायक अभियंता की अगुवाई में दस्ता जैसलमेर के अमर सागर इलाके में पहुंचा और देखते ही देखते उनके दर्जनों आशियानों पर बुलडोजर चला दिया। उनके इस आदेश के महज 1 घंटे बाद ही कई सालों से रह रहे इन परिवारों को जमींदोज कर दिया।

 

 

पहले भी हिन्दुओं के आशियानों को रौंद चुका है गेहलोत का बुलडोज़र

आज ये पहली बार नहीं जब गेहलोत सरकार का बुलडोज़र कमज़ोर और लाचार पाक विस्थापित हिन्दुओं के घरों को रौंदते दिखाई दिया है इससे पहले भी ऐसी खबर हमारे सामने आ चुकी हैं. ऐसा ही कुछ सुनाने में आया 25 अप्रैल को जब जोधपुर में पाकिस्तान से विस्थापित होकर भारी उम्मीदों के साथ भारत आए हिन्दुओं के घरों को अवैध अतिक्रमण बता कर करीब 70 मकानों को बुलडोज़र से ढहा दिया गया था. हालांकि अवैध बताए गए इस जमीन को लेकर पाक विस्थापित हिन्दुओं ने दवा भी किया था की उन्होंने इस जमीन को पैसे देकर खरीदे हैं. लेकिन उनकी एक न सुनी गयी.