Rajsthan: अस्पताल से दिल दहला देने वाली घटना आई सामने

Rajsthan: इस समय Rajsthan के सिरोही जिले से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहा सिरोही जिला के अस्पताल की इस घटना को सुनकर ही लोग दहशत में आ गए हैं। आपको बता दें कि अस्पताल से यहां पर बड़ी लापरवाही सामने आई है।

नवजात को अस्पताल के वार्ड से एक कुत्ता उठाकर ले गया

सोमवार रात एक माह के नवजात को अस्पताल के वार्ड से एक कुत्ता उठाकर ले गया और जिसे नोच नोच कर मार डाला। इसके बाद घटना ने सिस्टम की पूरी पोल खोलकर रख दी है और यहां पर अस्पताल के साथ साथ प्रशासन की लापरवाही भी सामने आई है।

इस घटना की जानकारी तब तक बच्चे के परिजन और उसकी मां को मिली तब तक नवजात के शरीर को क्षत-विक्षत कर दिया गया था और उसकी इस घटना में मौत हो चुकी थी। घटना की जानकारी मिलने के बाद कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवा कर शव को परिजनों को सौंप दिया गया है।

आपको बता दे की, पाली जिले के जवाई बांध निवासी महेंद्र कुमार बीमार होने के चलते Rajsthan  सिरोही के जिला अस्पताल में भर्ती हुए थे। वहां पर उनकी पत्नी रेखा और 3 बच्चे भी अस्पताल में मौजूद थे। रात को रेखा अपने तीन बच्चों के साथ नीचे सो रही थी, वही उनका एक मां का बच्चे को रात 2:00 बजे तीन कुत्ते वार्ड में आकर उठा ले गए और उसकी यह दुर्दशा कर दी।

इस मामले के संज्ञान में आते ही लोगों का गुस्सा मेरी अस्पताल की लापरवाही पर फुट पड़ा है और उन्होंने इस मामले में सरकार की लापरवाही को भी बताया है, सरकार की तरफ से कोई सुरक्षा के इंतजाम नही थे, जिसकी वजह से यह बड़ा हादसा हो गया।