GULAB CHAND KATARIYA का डबोक AIRPORT पर भव्य स्वागत

RAJSTHAN: इस समय GULAB CHAND KATARIYA को असम का राज्यपाल नियुक्त किया गया है और उनका विदाई समारोह भी हो चुका है। भाजपा के दिग्गज नेता अभी सब में डबोक एयरपोर्ट पहुंच चुके हैं, जहां पर बीजेपी कार्यकर्ताओं का जनसैलाब उमड़ा है।

गुलाब चंद कटारिया का स्वागत

आपको बता दे कि 21 फ़रवरी को GULAB CHAND KATARIYA गुवाहाटी पहुंचेंगे और 22 फरवरी को असम के राज्यपाल की शपथ भी लेने वाले हैं। राज्यपाल की नियुक्ति से पहले गुलाबचंद उदयपुर पहुंचे जहां पर उनका काफी बेहतर स्वागत किया गया है। गुलाब चंद कटारिया उदयपुर में 3 दिन रुकने वाले हैं।

20 फरवरी तक वह यहा रुकेंगे और 21 फरवरी को भाषण के लिए रवाना हो जाएंगे। इस समय उनके लिए 3 दिन बहुत खास है, क्योंकि इस समय मैं तो राज्यपाल बनकर जिससे वह सीधे तौर पर पार्टी के नहीं होंगे। इसलिए इन तीनों दिनों के मेवाड़ के सभी नेताओं को उदयपुर में जमावड़ा होने की भी सारी उम्मीदें देखी जा रही है।

उनके स्वागत के लिए बीजेपी ने भव्य तैयारियां भी की है और इसके लिए 20 किलोमीटर के रास्ते में पुष्प वर्षा की भी व्यवस्था की गई है। वह जगह-जगह पर शहर में होर्डिंग लगाए गए हर जगह पर कटारिया का फूल मालाओं से स्वागत किया जा रहा है। कटारे के स्वागत के लिए बीजेपी ने 45 पंचायतों की ओर से स्वागत कार्यक्रम रखा है। 100 बुलेट कार और हजारों कार्यकर्ताओं का काफिला भी यहां पर आने वाला है।

आपको बता दें कि, गुरुवार को विधानसभा अध्यक्ष सीपी जोशी को कटारिया ने विधायक पद से अपना त्यागपत्र भी सौंप दिया है, गुलाब चंद कटारिया 8 बार विधायक भी रह चुके हैं।