GULABCHAND KATARIYA ने BJP विधायकों को दिया बड़ा तोहफा

इस समय राजस्थान विधानसभा से गुलाबचंद कटारिया की विदाई हो चुकी है। इसके लिए विधानसभा में विदाई समारोह भी रखा गया था, लेकिन विदाई लेते हुए साथी विधायकों को भी ऐसा तोहफा दे गए जिसको वह हमेशा ही याद रखने वाले हैं।

गुलाबचंद कटारिया दे गए बीजेपी विधायकों को बड़ा तोहफा

कटारिया के नेतृत्व पिछले साल गहलोत सरकार की ओर से दिए गए आईफोन बीजेपी विधायकों ने वापस लौटा दिया था, लेकिन अब विधानसभा अपनी विदाई से पहले के विधायकों को कटारिया ने आईफोन लेने की इजाजत दे दी है। विधायकों के चेहरे पर मोबाइल मिलने की खुशी भी साफ देखी जा सकती है उन्होंने तोहफा उनके विदाई समारोह के दौरान दिया है।

वहीं बीजेपी विधायक मदन दिलावर को बीजेपी का फायरब्रांड भी कहा जाता है और यहां अधिकतर आक्रामक रुख अपनाते हुए देखे जाते हैं, लेकिन आज उनके भी कटारिया द्वारा लिए गए फैसले को खुशी-खुशी सहमति दी गई है। सभी के चेहरे पर आई फ़ोन तेरा मिलने की खुशी साफ देखी जा सकती थी, पिछले बजट के दौरान आईफोन बीजेपी के प्रदेश संगठन और नए नेता प्रतिपक्ष ने यह कहकर लौटा दिए थे कि, गहलोत सरकार इस तरह की फिजूलखर्ची कर रही है और इससे फिजूलखर्ची को भी बढ़ावा मिल रहा है। इसके बाद आईफोन दो बार लुटा दिए गए थे।

हाल ही में गुलाबचंद कटारिया को गवर्नर बनाया गया है। एसे में वह जाते जाते बीजेपी विधायकों के मोबाइल फोन की हसरत भी पूरी कर गए। अब कोई मिलने से खुश है, तो किसी को आईफोन मिलने का बेसब्री से इंतजार है। पिछले साल सीएम गहलोत ने सभी 200 विधायकों को आईफोन-13 एस की सौगात दी थी। जिन्हें अब लेने की इजाजत देदी गयी है।