Gulab Chand Katariya ने कहा राजस्थान का मान बढ़ाना मेरी जिम्मेदारी है

विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष Gulab Chand Katariya का विदाई समारोह रखा गया है, विदाई समारोह में सीएम अशोक गहलोत ने भी उनके लिए कुछ अहम बातें कहीं। उन्होंने कहा की, आजकल सरकार और राज्यपालों के बीच टकराव चलता रहता है, इसमें केरल कर्नाटक बंगाल में टकराव चला है। यह उस जगह पर ज्यादा होता है, जहां पर विपक्ष की सरकार है यहां पर टकराव चलना सामान्य है।

Gulab Chand Katariya ने कही राजस्थान के लिए बड़ी बात

गहलोत ने Katariya से कहा है कि, आप तो आरएसएस के कैडर के आदमी है आपने पूरी जिंदगी राजस्थान में बिता दिए और आप का राजनीतिक सफर भी काफी बेहतर रहा है। असम में तो बीजेपी की सरकार है असम में राजस्थान भरे पड़े हैं तो, आप ध्यान रखेंगे। इस तरह से उन्होंने कहते हुए भावुक हुए और भागों को ढंग से बोलते हैं। जब आप कैमरे के सामने जाते हैं तो, हमारी खूब ऐसी की तैसी करते हो आपने कमी नहीं रखी हमारी नेतृत्व की और मेरी भी कोई कंजूसी नहीं रखी।

उन्होंने Gulab Chand Katariya को राज्यपाल बनने के लिए काफी बधाइयां दी और कहा है कि, उम्मीद है कि आप संवैधानिक मूल्यों की रक्षा करते हुए असम में राजस्थान का डंका बजाएंगे और राजस्थान का प्रतिनिधित्व करते हुए दिखाई देंगे। विदाई समारोह में कटारिया भी भावुक होते हुए दिखाई दिए हैं।

Read More : बीजेपी के नेता प्रतिपक्ष GULAB CHAND KATARIYA के विदाई समारोह

सदन गुरुवार देर शाम रखी हुए समारोह में गुलाबचंद कटारिया को विदाई दी गई, जिसमें उन्हें भावुक होते हुए देखा गया है। समारोह में Gulab Chand Katariya ने कहा कि, मैं आपका हूं राजस्थान का मान सम्मान बढ़ाना मेरी जिम्मेदारी है” आप सभी से विश्वास दिलाता हूं कि मैं किसी भी आचरण से राजस्थान का गौरव नहीं गिरने दूंगा बल्कि उसका गौरव और बढ़ेगा, इतना भरोसा दिला सकता हूं। इसके साथ ही उन्होंने प्रदेश हित में जो काम किए जा सकते हैं। इसके लिए प्रधानमंत्री के पास जाना होगा तो भी मैं जाऊंगा राजस्थान को स्थान मेरा सबसे पहला कर्तव्य होगा।