गहलोत सरकार बन गई है ‘कुशासन’ का पर्यायवाची, केंद्रीय मंत्री ने राजस्थान सरकार पर बोला बड़ा हमला..

राजस्थान में पेपर लीक मामला ठंडा होने का नाम नहीं ले रहा है. इस मुद्दे पर एक के बाद एक अलग-अलग नेता व मंत्रियों की बयानबाजी सामने आ रही है. हाल ही में गहलोत सरकार को घेरते हुए कांग्रेस नेता सचिन पायलट का एक बयान वायरल हो रहा है. जिसको दिखाते हुए अब इस मामले में केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने भी एंट्री मार ली है.

केंद्रीय मंत्री ने गहलोत सरकार को बताया कुशासन का पर्यायवाची..

केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कांग्रेस सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस के चिंतन शिविर में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का भड़कना महज एक दिखावा है. अब ये बात सभी को पता चल चुकी है कि कांग्रेस सरकार बिल्कुल बेअसर है. इतना ही नहीं मंत्री गजेंद्र शेखावत ने यह भी कहा कि राजस्थान में कांग्रेस सरकार कुशासन का पयार्यवाची बन गई है और अब ये बात उनके खुद के लोग भी मानते हैं.

आपको बता दें कि हाल ही में सचिन पायलट का एक बयान सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. जिसमें वह कहते हुए सुनाई दे रहे है कि गहलोत की सरकार में युवाओं के साथ गलत हो रहा है और आय दिन पेपर लीक हो रहे है. इसी वीडियो को ट्वीटर पर शेयर करते हुए गजेंद्र सिंह शेखावत ने लिखा कि लगातार पेपर लीक की वजह से युवाओं का भविष्य अंधेरे में जाने से किसका मन आहत नहीं होता ! राजस्थान सरकार बेअसर है, ये उसके लोग भी मानते हैं।