RAS महिला अधिकारी के आरोप, सेक्स रैकेट चलाने वालों को गहलोत सरकार देती है संरक्षण..

गुरूवार को राजस्थान में एक ऐसा खुलासा हुआ है जिससे पूरी सियासत में सनसनी फैल गई है. इस खुलासे में RAS अधिकारी पूजा मीणा ने गहलोत सरकार और एक IAS अधिकारी पवन अरोड़ा पर गंभीर आरोप लगाए है. पूजा मीणा ने मीडिया से बात करते हुए आईएएस ऑफिसर पवन अरोड़ा पर सेक्स रैकेट चलाने का आरोप लगाया है और साथ ही उनका यह भी कहना है कि गहलोत सरकार पवन अरोड़ा को इस काम में संरक्षण देती है.

RAS अधिकारी ने गहलोत सरकार पर लगाए गंभीर आरोप..

दरअसल आरएएस अधिकारी पूजा मीणा ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा है कि आईएएस अधिकारी पवन अरोड़ा ने उन्हें भी बहुत सालों तक परेशान किया है. इतना ही नहीं उन्होंने रोते हुए गहलोत सरकार पर भी गंभीर आरोप लगाए है. पूजा मीणा ने कहा है कि राजस्थान सरकार के यूडीएच मंत्री और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के नजदीकी शांति धारीवाल पवन अरोड़ा को संरक्षण देते है. हालांकि पवन अरोड़ा ने अपनी सफाई पेश करते हुए इन सभी आरोपों को सिरे से नकार दिया है.

पूजा मीणा के आरोपों के मुताबिक आईेएएस पवन अरोड़ा ने उन्हें बहुत सालों तक परेशान किया है. उन्होंने कहा कि वह बहुत गंदे आदमी है. राजस्थान सरकार के सबसे बदमाश आदमी वहीं है. पूजा ने आरोप लगाए है कि जब पवन अरोड़ा डीएलबी में कार्यरत थे तब से ही वह महिलाओं का गुट बनाकर सेक्स रैकेट चलाते थे. उन्होंने कहा कि वह महिलाओं को अधिकारियों से जोड़ने का काम करते है ताकि उन्हें फंसाकर रखा जा सके. इसके अलावा फेक न्यूज फैलाते हैं. फेक वीडियो और आईडी भी बनाते हैं. लोकेशन ट्रैस करना, हैकिंग करना, झूठे मैसेज बनाकर फंसाना भी उन्हें आता है.