Gajendra Singh Sekhawat ने दिया गहलोत सरकार को मुंहतोड़ जवाब

Table of Contents

मेरा राजनीतिक चरित्र हनन करना चाहते हैं मुख्यमंत्री

अशोक गेहलोत रविवार को अपने जोधपुर दौरे पर आये थे, इस दौरान मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने जोधपुर सांसद और मोदी सरकार में केंद्रीय जल शक्ति मंत्री Gajendra Singh Sekhawat पर हमला बोलते हुए उन्हें संजीवनी क्रेडिट सोसाइटी घोटाले का अभियुक्त बताया है और उन्हें सरकार द्वारा दी गई Z सुरक्षा पर भी सवाल उठाया था।

Gajendra Singh Sekhawat का पलटवार

इसके बाद सोमवार शाम प्रदेश भाजपा कार्यालय पर एक प्रेसवार्ता के दौरान Gajendra Singh Sekhawat ने सीएम अशोक गहलोत के आरोपों का मुंहतोड़ जवाब दिया है। शेखावत ने कहा अगर आप जीत नहीं पाए तो उस पर लांछन लगाने में जुट गए।

Read More: GEHLOT सरकार को झेलनी पड़ रही अपनों की भी नाराजगी

Gajendra Singh Sekhawat ने गहलोत द्वारा दिए गए बयान पर पलटवार करते हुए कहा है कि, वह केवल मेरा चरित्र हनन करके राजनीतिक रूप से मुझे कमजोर करने का षड्यंत्र कर रहे हैं और जांच एजेंसी को एक टूल के रूप में इस्तेमाल कर रहे हैं। राजस्थान में शेखावत ने आज पत्रकारों से बातचीत करते हुए यह भी आरोप लगाया है कि, यह केवल एक मात्र प्रयास नहीं है। वह पहले भी इस तरह के कई प्रयास कर चुके हैं।

Read More: RAJASTHAN: 25 दिन से शव तलाश रही नाकाम पुलिस

उनका कहना है, की सीएम गहलोत मेरी राजनीतिक हत्या करने के प्रयास के तहत मेरा चरित्र हनन कर रहे हैं। Gajendra Singh Sekhawat ने कहा कि, संजीवनी मामले में एसओजी ने 3 – 3 बार चार्जशीट पेश कर दी, मेरा या मेरे परिवार का कहीं नाम तक नहीं है, फिर भी मुख्यमंत्री ने मुझे अभियुक्त कहा। वह जिस स्तर तक गए हैं उस स्तर पर नहीं जाना चाहता हूं मैं धैर्य की एक सीमा बनाए रखना चाहता हूं और मैं अपने देश की कानून व्यवस्था पर विश्वास करता हूं।