Gajendra Singh Shekhawat ने राजस्थान सरकार को घेरा,

भारतीय जनता पार्टी के केंद्रीय एवं जल शक्ति मंत्री Gajendra Singh Shekhawat BJP के एक महत्वपूर्ण नेताओं में से एक हैं। हाल ही में सरकार ने उन्हें Z कैटेगरी की सुरक्षा प्रदान करने की पेशकश की है। यह सुरक्षा उन्हें राजस्थान में दी जाने वाली है।

Gajendra Singh Shekhawat का गहलोत सरकार पर आरोप

आपको बता दें कि, पिछले दिनों जयपुर के महारानी कॉलेज में कुछ हंगामा हो गया था। उस दौरान केंद्रीय मंत्री Gajendra Singh  भी वहां मौजूद थे, जिसमें उनकी सुरक्षा में कमी देखी गई थी, जिसके बाद उन्हें सरकार ने जेड कैटेगरी की सुरक्षा भी प्रदान की है।

राजस्थान को सरकार को Gajendra Singh Shekhawat ने आड़े हाथों लिया

वहीं इस समय उनका ट्विटर पर एक ट्वीट काफी वायरल हो रहा है, जिसमें राजस्थान को सरकार को Gajendra Singh Shekhawat ने आड़े हाथों लिया है और उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा है कि, गहलोत राज ने आज अभूतपूर्व शासन राजस्थान की जनता को दिया है, जिसमें बलात्कार डकैती गुंडई हिंसा चोरी और भी कई गंभीर गलतियों जैसी उपलब्धियों उन्होंने इस सरकार में हासिल की है।

बलात्कार और चोरी जैसी घटनाएं आम हैं राजस्थान में

उनका कटाक्ष सीधा अशोक गहलोत पर लगा था, उनका कहना है कि राजस्थान में अब भी बलात्कार और डकैती और चोरी जैसी घटनाएं आम हैं। इसी तरह से सरकार का कोई लगाम नहीं है। आज ही अशोक सिंह गहलोत ने अपना बजट भी पेश किया है, जिस पर भी गजेंद्र सिंह शेखावत ने अपना ट्वीट किया था और उसमें उन्होंने उनकी गलतियों को गिनाया है। उन्होंने कहा है कि जब जिस तरह से राजस्थान सरकार में पेपर लीक होने की घटनाएं आम हो गई है, उसी तरह से इन के शासनकाल में बचत भी अब लिखो होने लग गए हैं। इस तरह से उन्होंने राजस्थान की सरकार को आड़े हाथों लेते हुए ट्वीट करते हुए काफी कटाक्ष किए हैं।