Gahlot Sarkar: के मंत्री का पायलट पर हमला

Gahlot Sarkar: की राजनीति में अशोक गहलोत और सचिन पायलट का नाम सबसे पहले आता है। वही इन दोनों के गुट भी अलग अलग है और उनके समर्थक भी अलग-अलग देखे जाते हैं। जब भी चुनावी माहौल होता है तब समय-समय पर 2018 की चर्चाएं तेज हो जाती है।

एक बार फिर से इन दोनों ही नेताओं को लेकर चर्चाएं शुरू हो गई है और दोनों ही गुटों के समर्थक अपने-अपने तरफ से इन दोनों के समर्थन में अलग-अलग दलीलें देते हुए देखे जा सकते हैं। एक बार फिर से यह दोनों ही गुट एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप करते हुए देखे जा रहे हैं।

Gahlot Sarkar: के मंत्री का पायलट पर हमला

आपको बता दें कि मंगलवार को सिरोही जिले के कार्यक्रम में अशोक गहलोत शामिल हुए थे। वही मंत्री परसादी लाल मीणा ने सचिन पायलट पर एक बार फिर से हमला बोल दिया है। उन्होंने बात करते हुए बताया है कि 2014 और 19 में कौन अध्यक्ष था? आखिर क्यों 0 सीटें आई? और इस क्षेत्र में क्यों क्लीन बोल्ड हुए?

उनका मानना है कि, इन सभी बातों को कोई क्यों नहीं करता है। वही व्यक्ति विशेष की बात नहीं होती है। अब उनके इस बयान के लोग अलग-अलग तरह के अर्थ भी निकालते हुए दिखाई दे रहे हैं और अलग-अलग बयान बाजी हो रही है दूसरी तरफ मंत्री परसादी लाल मीणा सिरोही में स्वास्थ्य केंद्र का शिलान्यास के कार्यक्रम में पहुंचे थे, जहां पर उन्होंने विधायक संयम लोढ़ा के साथ एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी, जिसमें उन्होंने सवाल उठाया है कि “सचिन पायलट को यह बताना चाहिए कि 2014 और 2019 के लोकसभा चुनाव में राजस्थान से कांग्रेसी जीरो सांसद क्यों आए थे और 2014 और 2019 के लोकसभा चुनाव के दौरान अध्यक्ष कौन थे? इस तरह के कटाक्ष करते हुए सचिन पायलट के ऊपर बयान बाजी करते हुए देखे गए है।