Elelction: राजस्थान सीएम के चेहरे का फैसला किए बिना ही चुनाव लड़ेगी BJP

Elelction: आने वाले समय में राजस्थान में विधानसभा चुनाव होने जा रहे हैं और जैसे-जैसे विधानसभा चुनाव नजदीक आ रहे हैं। वैसे उसे राजनीतिक पार्टियां भी सक्रिय होते हुए नजर आ रही है। रेगिस्तान में सत्ताधारी कांग्रेस और विपक्षी पार्टी बीजेपी दोनों ही अपने नेतृत्व को लेकर इस समय सलाह मशवरा करते हुए दिखाई दे रही है।

Elelction: बीजेपी ने राजस्थान में की चुनाव की तैयारी

जहां पूर्व सीएम वसुंधरा राजे बीजेपी की बहुचर्चित जन क्रश यात्रा में दूरी बनाए हुए दिखाई दे रही है। वहीं बीजेपी ने भी इस समय CM  के चेहरे का फैसला किये बिना ही  चुनाव लड़ने की पूरी तैयारी कर ली है और अपने समीकरण जोड़ते हुए नजर आ रही है। इस समय  कांग्रेस भी 25 सितंबर की घटना के बाद से पैदा हुई ब्रह्मा की स्थिति से बौखलाई हुई दिखाई दे रही है और उस वक्त राज्य के नेतृत्व परिवर्तन के मुद्दे पर निर्णय लेने के कांग्रेस आलाकमान द्वारा आधिकारिक बैठक बुलाए जाने के बाद मुख्यमंत्री गहलोत के खेमे के विधायकों ने  बैठक बुलाई थी।

Read More :RAJASTHAN का BUDGET देख लोगों को आया गुस्सा

इस समय कांग्रेस सरकार भले ही अपनी आंतरिक स्थितियों से जूझते हुए नजर आ रही है। वहीं बीजेपी धन राजस्थान में चुनाव के लिए कमर कसकर तैयार हो चुकी है। हालांकि अभी तक बीजेपी द्वारा भी सीएम का चेहरा सामने नहीं रखा गया है, लेकिन उसके बावजूद भी वह अपने तैयारियों में जुटी हुई है। वही अशोक गहलोत और सचिन पायलट के बीच सीएम की कुर्सी को लेकर इसमें काफी खींचतान बनी हुई है।
इस समय  वैसे बीजेपी के अभी अपने सीएम का चेहरा स्पष्ट नहीं किया है। वह पुनिया का कार्यकाल दिसंबर में समाप्त हो गया था, लेकिन उसके बावजूद न तो उन्हें विस्तार दिया गया है और ना ही उन्हें प्रदेश अध्यक्ष पद के लिए चुनाव की कोई प्रक्रिया शुरू की गई है। देखना होगा कि बीजेपी किस तरह से आने वाले कदम उठाते हुए नजर आती है।