राजस्थान में चढ़ा चुनावी पारा, बीजेपी की कार्यकारिणी बैठक से क्या चुनाव में पड़ेगा खास असर ?

2023 विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी आमने-सामने आ चुकी है. दोनों ही पार्टियों में कांटे की टक्कर है. जहां एक तरफ कांग्रेस सरकार के बीच आपसी मतभेद खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है तो वहीं दूसरी ओर भाजपा सरकार पार्टी को और भी ज्यादा मजबूत करने की कोशिश कर रही है. बीजेपी लगातार पार्टी की कार्यकारिणी बैठक करके चुनाव की रणनीति तैयार कर रही है.

दो दिवसीय कार्यकारिणी बैठक में शामिल होंगे तमाम बड़े नेता..

इसी बीच गुरूवार को बीजेपी राजस्थान के प्रदेश महामंत्री ने प्रेस कांफ्रेस कर 21 और 22 को होने वाली प्रदेश कार्यकारिणी बैठक के बारे में जानकारी दी. भाजपा प्रदेश महामंत्री भजनलाल शर्मा ने भाजपा प्रदेश मुख्यालय पर प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए कहा कि दिल्ली में दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यसमिति आयोजित हुई जिसमें राजनीति, आर्थिक, सामाजिक प्रस्ताव पारित किये गए. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कुशल नेतृत्व में 8 वर्षो में जो लोककल्याणकारी कार्य किये गए, उनके बारे में बताया गया. भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नडडा का कार्यकाल जून 2024 तक बढ़ाया गया.

शर्मा ने कहा कि, 2023 में 9 राज्यों में त्रिपुरा, मेघालय, नागालैंड, कर्नाटक, मिजोरम, तेलांगना, मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. उन्होंने कहा राजस्थान के बारे में कहा कि राजस्थान में जो घटनाएं हो रही है पेपर लीक से लेकर बजरी माफिया तक, कानून व्यवस्था से महिला अत्याचार तक तुष्टिकरण की राजनीति हो रही है। इसके अलावा भजनलाल शर्मा ने जानकारी दी कि भाजपा की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक 22 जनवरी को प्रदेश कार्यालय में होगी तथा 23 जनवरी को जयपुर में कार्यसमिति के समापन सत्र को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नडडा और प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनियां संबोधित करेंगे।