Rajasthan News: कांग्रेस विधायक ने दलित से चटवाए जूते, मुंह पर पेशाब करने का लगा आरोप… मामला दर्ज

Table of Contents

Rajasthan News

Rajasthan News: राजस्थान में भयावह करने वाले मामला सामने आया है, जहां पर एक दलित के साथ पहले मारपीट की गई और फिर उसके ऊपर पेशाब कर जूते चटवाए गए हैं। बता दें कि पीड़ित ने कांग्रेस विधायक और डीएसपी समेत चार लोगों पर आरोप लगाए हैं। बताया जा रहा है कि कोर्ट के आदेश के बाद सभी लोगों पर एफआईआर दर्ज की गई।

Dalit Atrocities in Rajasthan
Dalit Atrocities in Rajasthan

51 वर्षीय दलित पर हुआ अत्याचार

जयपुर के जमवारामगढ़ में रहने वाले 51 वर्षीय शख्स ने आरोप लगाया है कि करीब डेढ़ महीने पहले वह अपने खेत में काम कर रहा था। तभी कुछ पुलिसकर्मी उसको और उसके परिवार वालों को बुरी तरह पीटते एक कमरे में लेकर गए थे। कमरे में डीएसपी शिव कुमार भारद्वाज ने पहले उसको जमकर लात घूंसे से पीटा और उसके बाद उसके ऊपर पेशाब किया। अब इस घटना के बाद जमवारामगढ़ थाने में केस दर्ज किया गया है।

ये भी पढ़ें- UP NEWS: सोलर लाइट से जगमगाएगा बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे, पीपीपी मॉडल पर होगा कार्य… योगी सरकार ने किया ये प्लान तैयार

विधायक ने आरोप बेबुनियाद बताए

बता दें कि मामला मीडिया की सुर्खियों में आने के बाद कांग्रेस विधायक गोपाल मीणा ने कहा कि मुझपर लगाए गए आरोप बेबुनियाद है। उन्होंने एक पूर्व आईपीएस अधिकारी और उनकी पूर्व विधायक पत्नी पर आरोप लगाते हुए उन्हें भूमाफिया बताया है। अब पीड़ित की शिकायत के बाद गोपाल मीणा, डीएसपी समेत चार लोगों पर मामला दर्ज कर लिया गया है। घटना जून की बताई जा रही है, पीड़िता का कहना है कि वह डर की वजह से अब तक चुप रहा था।

कोर्ट के आदेश के बाद हुआ केस दर्ज 

पीड़िता का साफतौर से कहना है कि उसने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करवाने की कोशिश की थी, लेकिन पुलिस ने इस मामले को दबाने की कोशिश की और केस दर्ज नहीं हो पाया। लेकिन पुलिस के बड़े अधिकारियों से गुहार लगाने के बाद भी मामले का संज्ञान नहीं लिया गया और जब कोर्ट का दरवाजा खटखटाया तो 27 जुलाई को जमवा रामगढ़ थाने में केस दर्ज करवाया गया।